Breaking News

Vi ने जारी किए धमाकेदार Plans, 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेंगे कमाल के बेनिफिट्स

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने हाल ही में पांच नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं. जहां दो प्लान्स डेटा वाउचर्स हैं, बाकी तीन रिचार्ज प्लान हैं जिनमें आपको कई सारे कमाल के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. जहां डेटा वाउचर्स 29 और 39 रुपये के हैं जबकि बाकी तीन प्लान्स 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये के हैं. आइए इन प्लान्स के बारे में सबकुछ जानते हैं..

Vodafone Idea का 98 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के 98 रुपये की कीमत वाले प्लान में आपको 15 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है. इस प्लान में आपको 200MB इंटरनेट दिया जा रहा है और साथ में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. इस प्लान में और कोई बेनिफिट्स शामिल नहीं हैं.

Vodafone Idea का 195 रुपये वाला प्लान
वीआई (Vi) के इस प्लान में आपको कुल मिलाकर 2GB हाई-स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुल 300 एसएमएस की सुविधा दी जाती है. इस प्लान की वैलिडिटी 31 दिनों की है और इसमें आपको वीआई मूवीज एंड टीवी ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

Vodafone Idea का 319 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के इस 319 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 31 दिनों की है. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 100 एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुल मिलाकर 2GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान में आपको 195 रुपये वाले प्लान की तरह वीआई मूवीज एंड टीवी ऐप का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. ये प्लान कंपनी के खास बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलोवर और हर महीने के 2GB एक्स्ट्रा बैकअप डेटा बेनेफिट्स के साथ आता है.