Breaking News

TMC विधायक मुकुल रॉय की तबीयत हुई खराब, कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती

बीजेपी से TMC में आए विधायक मुकुल रॉय (MLA Mukul Roy) की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज मेडिसिन विभाग में चल रहा है. मुकुल रॉय लंबे समय से बीमार चल रहे थे. एक दिन पहले ही उनकी MRI और अन्य जांच रिपोर्ट आई है. डॉक्टर ने आज TMC नेता को भर्ती होने की सलाह दी. फिलहाल उन्हें हॉस्पिटल (hospital) के तीसरी मंजिल के बेड नंबर C-57 पर शिफ्ट किया गया है.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में BJP के चुनाव हारने के बाद पार्टी के नेता मुकुल रॉय अपने बेटे शुभ्रांशु के साथ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamta Banerjee), सांसद अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में उन्होंने टीएमसी ज्वाइन कर ली.

मुकुल रॉय के TMC में आने पर ममता ने कहा था कि बीजेपी में बहुत ज्यादा शोषण है. वहां लोगों का रहना मुश्किल है. बीजेपी सामान्य लोगों की पार्टी नहीं है. ममता ने कहा कि मुकुल घर का लड़का है. उसकी वापसी हुई है. मेरा मुकुल के साथ कोई मतभेद नहीं है. सीएम ममता ने कहा था कि जिन्होंने टीएमसी के साथ गद्दारी की है, उनको पार्टी में नहीं लेंगे. बाकी लोग पार्टी में आ सकते हैं.

चुनाव के नतीजों के बाद ही मुकुल रॉय फिर से टीएमसी में वापस आने चाहते थे. टीएमसी नेता सौगत रॉय ने कहा था कि ऐसे बहुत से लोग हैं, जो अभिषेक बनर्जी के संपर्क में हैं और वापस आना चाहते हैं, मुझे लगता है कि पार्टी छोड़कर लौटने वालों को दो कैटिगरीज में बांटा जा सकता है, ये हैं- सॉफ्टलाइनर और हार्डलाइनर.’