Breaking News

Taarak Mehta की सोनू ने इतने छोटे करा दिए अपने बाल, लुक देखकर ऐसा था ‘टप्पू’ का रिएक्शन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोनू का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने अपने नए हेयर कट से फैंस को सरप्राइज कर दिया है। निधि ने अपने बाल बहुत ज्यादा छोटे करवा दिए हैं जिसके बाद उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। तस्वीरों में निधि को बाली में छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है। उन्होंने टैंक टॉप और ब्लू कलर के डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे हैं।

निधि भानुशाली ने इतने छोटे करा दिए बाल
वह कैमरे के सामने मुस्कुराती नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘Umm yeah’। निधि भानुशाली के इस ताजा लुक पर उन्हें एक तरफ जहां जमकर तारीफें मिल रही हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। कुछ फॉलोअर्स को जहां उनका ये लुक बहुत अच्छा लगा है वहीं तमाम ऐसे भी हैं जिन्होंने उन्हें ट्रोल किया है।

तारक मेहता के ‘टप्पू’ को भाया ‘सोनू’ का लुक
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर भव्या गांधी ने निधि भानुशाली के लुक पर कॉमेंट किया है। निधि की इन तस्वीरों पर भव्या गांधी ने लिखा, ‘नाइस’। यानि किसी को निधि का ये लुक अच्छा लगा हो या ना लगा हो लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू को तो सोनू का ये लुक कमाल का लगा है।

ट्रोल बोले- ये क्या हाल बना लिया है अपना?
एक यूजर ने जहां कमेंट सेक्शन में हर्ट इमोजी बनाकर लिखा- ओह माय गॉड तुम कमाल लग रही हो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम चोटी बनाकर कमाल लगती थीं।’ एक शख्स ने कमेंट किया, ‘क्या कर लिया तुमने खुद का हाल।’ बता दें कि टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू और सोनू की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद थी और कुछ एपिसोड तो बहुत ज्यादा चर्चा में रहे थे।