Breaking News

T20 World Cup 2022 के लिए Team India की आज हो सकती है घोषणा, इस दिग्गज बल्लेबाज मिल सकती है जगह

टी20 विश्वकप 2022 के लिए सभी टीमों ने तैयारी कर ली है. इसके लिए कुछ देशों ने अपनी टीमों का ऐलान भी कर दिया है. इसी क्रम में भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है. बीसीसीआई रविवार को विश्वकप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर सकती है. सलेक्शन कमेटी रविवार की दोपहर में इसको लेकर मीटिंग करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है.

टी20 विश्वकप 2022 का आयोजन 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होना है. इसमें भारत का पहला मैच पाकिस्तान से है, जो कि मेलबर्न में 23 अक्टूबर को खेला जाएगा. इसको लेकर भारत रविवार को टीम घोषित करता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम सलेक्शन कमेटी रविवार दोपहर में इसको लेकर मीटिंग करेगी. इसके बाद टीम घोषित हो सकती है.

भारत का एशिया कप 2022 में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा. उसे सुपर फोर में पाकिस्तान और श्रीलंका ने हरा दिया. इस वजह से टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. लिहाजा टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम खिलाड़ियों का चयन काफी विचार के बाद करेगी. इसमें संजू सैमसन को मौका मिल सकता है. सैमसन को अभी तक ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. वहीं ऋषभ पंत को बार-बार मौके मिले, लेकिन वे कुछ खास नहीं कर पाए.

टी20 विश्वकप के लिए भारत की संभावित टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत/संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह , भुवनेश्वर कुमार, दीपक हुड्डा.