Breaking News

Sapna Chaudhary के लटके-झटकों ने लूटा फैंस का दिल, हरियाणवी गाने पर किया जोरदार डांस, देखें Video

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आए दिन अपने डांस वीडियो (Dance Video) को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक वक्त में आर्थिक तंगी झेल चुकीं सपना आज करोड़ों रुपयों की मालकिन हैं और उनके पास आलीशान घर के अलावा कई महंगी लग्जरी गाड़ियां भी हैं। हालांकि, इस मुकाम पर पहुंचना सपना के लिए उतना आसान नहीं था और उन्होंने काफी चुनौतियों का सामना किया है। जिस मुकाम पर आज सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हैं वहां से अगर वह पीछे मुड़कर देखें तो एक लंबा गैप नजर आएगा। जिसे किसी दूसरे शख्स से नहीं बल्कि खुद सपना चौधरी ने अपनी मेहनत से भरा है। यूं तो सपना के लाखों चाहने वाले हैं जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब नजर आते हैं। लेकिन अब जब सपना चौधरी कोरोना के कारण स्टेज शो नहीं कर पा रही है तो ऐसे में उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं।

सपना चौधरी का वीडियो

अगर आप भी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के फैन हैं और उन्हें काफी मिस कर रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा वीडियो जिसे देखकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे. वीडियो में सपना चौधरी अपने डांस से तहलका मचा रही है और उनके ठुमकों पर लोग भी नाच रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना देसी अंदाज में सूट-सलवार पहने हुए दिखाई दे रही है और हरियाणवी गाने ‘मन मन के ठुमके’ पर जमकर कमर मटकाती नजर आ रही हैं। यहां देखिए सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो।

 

बात अगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के वर्कफ्रंट की करें तो पिछले दिनों उनके कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुए हैं। जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। इसके अलावा सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई फोटोज व वीडियोज शेयर करती हैं। वैसे सपना ने अब अपने लुक में काफी चेंज कर लिया है, हमेशा सूट-सलवार में नजर आने वाली डांसिंग क्वीन अब ग्लैमरस हो गई है। पिछले दिनों ही उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें देखने के बाद फैंस ने उनकी काफी तारीफ की थी।