Breaking News

Samsung Galaxy A31 6.4 इंच फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ होगी लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Samsung आज अपना Galaxy A31 लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी इस फोन को चार रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च करने जा रही है. इस फोन की कीमत करीब 20,000 रुपये तक बताई जा रही है.

फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो Galaxy A31 में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा. परफॉरमेंस के लिए फोन में 2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर इलेगा लेकिन अब तक इस प्रोसेसर का नाम नहीं बताया. पावर के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी मिलेगी जोकि 15 वॉट का फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आयेगी.

कैमरा

Samsung का नया Galaxy A31 चार रियर कैमरे से लैस है, जिसमें 48 MP+5 MP+8MP+5M लेंस दिया गया है. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. माना जा रहा है कि नया Galaxy A31, भारत में 20 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च होगा.

इस साल जनवरी में Smasung ने Galaxy A51 और फरवरी में Galaxy A71 को लॉन्च किया था अब Galaxy A सीरिज में A31 तीसरा स्मार्टफोन होगा.इस समय Samsung बजट और मिड रेंज सेगमेंट मेंकाफी शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. कंपनी सीधे तौर पर चीन की स्मार्टफोन कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है.

Realme 6 Pro से होगा मुकाबला

Smasung के Galaxy A31 का मुकाबला Realme 6 Pro से होगा. इस फोन की कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है. इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगा है, फोन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा मिलती है. बेहतर साउंड के लिए इसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलता है.

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 4 कैमरे दिए हैं, जिनमें 64 मेगापिक्सल का प्राइम कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

परफॉरमेंस के लिए 2.3GHz स्पीड वाला क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. इस फोन में 4300mAh की बैटरी लगी है जोकि 30W VOOC 4.0 चार्ज के सपोर्ट के आती है.