Breaking News

Samsung का बड़ा ऑफर, मुफ्त में मिल रहा है लाख रुपये वाला स्मार्टफोन, खुशी से झूमे ग्राहक

सैमसंग इंडिया ने दिल्ली के कनॉट प्लेस में नॉर्थ इंडिया के सबसे बड़े प्रीमियम एक्सपीरियंस स्टोर का उद्घाटन कर दिया है. सैमसंग के इस नए एक्सपीरियंस स्टोर में कनेक्टेड लिविंग, स्मार्टफोन, ऑडियो, गेमिंग, लाइफस्टाइल स्क्रीन और वियरेबल्स जैसे मजेदार जोन में कंपनी के प्रोडक्ट को शोकेस किया गया है. खास बात ये है कि ग्राहकों को यहां पर खास ऑफर दिया जा रहा है. यहां से ग्राहक लाख रुपये वाले प्रीमियम फोन को मुफ्त में पा सकते हैं.

इस स्टोर से खरीदारी करने वाले पहले 500 में से 5 भाग्यशाली ग्राहकों को गैलेक्सी जेड Fold 4 या गैलेक्सी जेड Flip 4 जीतने का मौका मिलेगा. वहीं, 10,000 रुपये से ज्यादा खर्च करने वाले पहले 200 ग्राहकों को हर खरीदारी पर निश्चित उपहार दिया जाएगा. सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की कीमत 1,54,999 रुपये है. वहीं जेड Flip 4 की कीमत 89,999 रुपये है.

Samsung Galaxy Z Fold 4 के फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 7.6 इंच का इंटरनल डिस्प्ले और 6.2 इंच का आउटर डिस्प्ले मिलता है. स्मार्टफोन का डिस्प्ले 2K रेजोलूशन के साथ AMOLED पैनल के साथ आता है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सर्टिफिकेशन को सपोर्ट भी है. बता दें कि आईफोन ने अभी तक डुअल स्क्रीन फोन नहीं बनाया है. इसलिए इस मामने में एंड्रॉयड के आगे आईफोन नहीं टिकता है.

15 फरवरी तक मिलेंगे ये दमदार ऑफर
पहले दो दिनों, यानी 28-29 जनवरी को स्टोर पर आने वाले ग्राहकों को गैलेक्सी स्मार्टफोन, टैबलेट, वियरेबल, लैपटॉप, टीवी और डिजिटल अप्लायंसेस पर 10% तक का अडिशनल कैशबैक और 30 जनवरी से 4 फरवरी के बीच पूरे सैमसंग प्रोडक्ट पोर्टफोलियो पर 2X लॉयल्टी पॉइंट का लाभ उठाने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही 9 फरवरी से 15 फरवरी के बीच चुनिंदा गैलेक्सी डिवाइस खरीदने पर ग्राहक 2,999 रुपये में गैलेक्सी बड्स2 पा सकते हैं.