Breaking News

Rubina Dilaik Photos : साड़ी में में रुबीना दिलैक ने लूटी महफिल

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने फैंस के दिलों में एक संस्कारी बहू के तौर पर खास जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पिछले कुछ समय से वह रियलिटी शोज के जरिए दर्शकों का दिल जीत रही हैं। हालांकि, रुबीना ने अपनी अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है।

हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस की इन फिक्चर्स को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट में उनको हाय सुंदरी, अति सुंदर लिखकर भेज रहे हैं।

इन फोटोज में रुबीना दिलैक को स्काई ब्लू कलर की साड़ी स्टाइलिश ब्लाउज पहने देखा जा रहा है। उन्होंने इस साड़ी को काफी अलग अंदाज में कैरी किया है।

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को बांधा हुआ है। इसके साथ रुबीना ने गोल्डन स्टोन वाली ज्वेलरी पहनी हैं। इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

रुबीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा जा रहा है। इसके बाद अब रुबीना जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी नजर आने वाली हैं।

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ तीन सितंबर से रात आठ बजे प्रसारित किया जाएगा। फैंस उन्हें इस शो में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि रुबीना हिंदी सिनेमा में भी डेब्यू कर चुकी हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘अर्ध’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जून महीने में रिलीज हुई थी।