Breaking News

Reliance Jio का जबरदस्त प्लान: फ्री में देखें मूवीज और वेब सीरीज, साथ में पाएं 300 जीबी का डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

रिलायंस जियो अपने प्रीपेड प्लान्स के साथ ग्राहकों को पोस्टपेड प्लान्स भी देता है. पिछले कुछ समय से जैसे जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मूवी और वेब शो स्ट्रीमिंग की सुविधा आई है तब से ग्राहकों का झुकाव पोस्टपेड प्लान्स की तरफ बढ़ने लगा है. फिलहाल जियो की तरफ से ग्राहकों को 6 बेस्ट पोस्टपेड प्लान्स मिल रहे हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए 3 ऐसे बेहतरीन पोस्टपेड प्लान्स लेकर आए हैं जिनमें आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, 300 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

पहला प्लान 399 रुपए का है. यहां आपको 75 जीबी डेटा मिलता है. एक बार लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों को 1 जीबी डेटा के लिए 10 रुपए देने पड़ते हैं. इस प्लान में यूजर्स को 200 जीबी तक डेटा रोलओवर का भी फायदा मिलता है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस भी मिलता है. प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मलिता है.

दूसरा प्लान 799 रुपए का है. इस प्लान में यूजर्स को कुल डेटा 150 जीबी मिलता है. प्लान में 200 जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी मिलता है. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ इस प्लान में यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस की भी सुविधा पा सकते हैं. प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस, नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलता है.

तीसरा और आखिरी प्लान 1499 रुपए का है. इस पोस्टपेड प्लान में 300 जीबी डेटा मिलता है. वहीं आप इसमें 500 जीबी तक डेटा रोलओवर कर सकते हैं. प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है. प्लान में आपको नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इसमें आप जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं.