Breaking News

OTT पर एक और फैमिली ड्रामा लेकर आ रहे मनोज बाजपेयी, फिल्म Gulmohar का ट्रेलर रिलीज

लगता है कि मनोज बाजपेयी को फैमिली ड्रामा से खास लगाव हो गया है. तभी तो द फैमिली मैन जैसी वेब सीरीज करने के बाद एक्टर अपनी नई फिल्म के साथ हाजिर हैं जो एक फैमिली ड्रामा है. मूवी गुलमोहर को भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है. खुद मनोज बाजपेयी ने इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी प्रॉमसिंग लग रहा है.

मनोज बाजपेयी ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- मेरी बत्रा फैमिली आपको अपने परिवार के साथ स्वागत करती है. गुलमोहर 3 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. ट्रेलर की बात करें तो ये तीन जनरेशन के आपसी मतभेद की कहानी है जो एक छत के नीचे रहते हैं. परिवार में कलह का माहौल रहता है और हर छोटी बात पर कोई ना कोई खफा हो जाता है. इसके बाद शर्मिला पांडिचेरी जाने का मन बना लेती हैं और वहां पर एक छोटा सा घर ले लेती हैं. इसी के इर्दगिर्द फिल्म की पूरी कहानी है.

ढाई मिनट के ट्रेलर में सिर्फ बहस
ढाई मिनट के ट्रेलर में घर के सभी सदस्य आपस में एक-दूसरे से बहस करते ही नजर आ रहे हैं. आपसी तालमेल की कमी के कारण कोई भी किसी को सम्मान नहीं देता. फिल्म में ये देखने वाली बात होगी कि आखिर कौन सी वो कड़ी सामने आती है जो इस बिखरे पड़े परिवार को साथ में जोड़ने का काम करती है. फिल्म में एक घर के अंदर रह रहे तीन पीढ़ियों के बीच के टॉक्सिक रिलेशनशिप्स को दिखाया जाएगा.

अमोल पालेकर आएंगे नजर
फिल्म की कास्ट दिलचस्प है. इसमें मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर के अलावा दिग्गज एक्टर अमोल पालेकर भी नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में इरफान खान की फिल्म लाइफ ऑफ पाई में नजर आ चुके एक्टर सूरज शर्मा भी अहम रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन राहुल वी चिट्टेला ने किया है. उन्होंने अर्पिता मुखर्जी के साथ मिलकर इस मूवी का स्क्रीनप्ले लिखा है. फिल्म को 3 मार्च से आप डिज्नी पल्स हॉटस्टार पर देख सकते हैं.