Breaking News

OFFER: बाइक और स्कूटी की खरीदी पर पाएं 5000 रुपये का कैशबैक, आपको भी मिलेगा इसका फायदा

देश की पॉपुलर दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपने पॉपुलर स्कूटर और बाइक पर शानदार ऑफर दे रही है. कंपनी के मुताबिक आप इसकी पॉपुलर बाइक Honda Shine और स्कूटर Activa को मात्र 2499 रुपये का डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं. आप इन दोनों टू-व्हीलर्स पर 100 प्रतिशत के फाइनेंस का भी लाभ ले सकते हैं और इस पर आपको मात्र 6.5 प्रतिशत की दर से ब्याज देना होगा. इसके अलावा आप यदि बाइक खरीदने के दौरान डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं तो इसपर आप 5 हजार रुपये तक के कैशबैक का भी लाभ ले सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आप कैसे इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं और इन दोपहिया वाहनों में क्या खासियत है…

होंडा की इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर और एयर कूल्ड सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा इसमें आपको 125cc का इंजन मिलेगा जो कि 10.59hp का पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसक इंजन के साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा. कंपनी का कहना है कि होंडा शाइन BS6 मॉडल से माइलेज में 14 फीसदी तक की बढ़ोतरी हुई है. बेहतरीन फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम होने के कारण इसका थ्रॉटल रिस्पॉन्स भी सटीक हो गया है. बाइक के कीमत की बात करें तो इसके ड्रम वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 68,812 रुपये और डिस्क वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 73,512 रुपये है.

मार्केट में इस स्कूटर के दो वेरिएंट उपलब्ध हैं जिसमें स्टैंडर्ड वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 66,816 रुपये और डीएलएक्स वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 68,316 रुपये है. इसमें 109cc का इंजन दिया गया है जो कि FIS Technology (फ्यूल इंजेक्सन सिस्टम टेक्नोलॉजी) से लैस है. यह 8,000 rpm पर 7.68 bhp का पावर और 5,250 rpm पर 8.79 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि Activa 6G में Activa 5G की तुलना में 10 फीसदी अधिक माइलेज मिलेगा. कंपनी के अनुसार इसका एवरेज माइलेज 55 से 60 किलोमीटर होगा. इसमें रिमोट हैच ओपनिंग, मल्टी फंक्शन-की के साथ ही अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं. स्कूटर में एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग कैप दिया गया है. इसके साथ ही सीट के नीचे 18 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है.