Breaking News

Nokia 220 4G फीचर फोन हुआ लॉन्च, जानें इसके मजेदार फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia (HMD Global) ने अब अपना नया फीचर मोबाइल फ़ोन  Nokia 220 4G को चीन में लॉन्च कर दिया है. वैसे फीचर मोबाइल फ़ोन सेगमेंट में Nokia का मुकाबला करने के लिए अभी तक कोई दूसरा ब्रांड इस समय मौजूद ही नहीं है.

नए Nokia 220 4G में कई मजेदार फीचर्स देखने को मिलते हैं, इसमें टॉर्च, FM रेडियो, डुअल सिम, MP3 प्लेयर और स्पीड डायलिंग जैसे पसंदीदा फीचर्स मिलेंगे, आपको बता दें कि यही फीचर्स पहले ही Nokia अपने फीचर फ़ोन में देती रही है.

नए Nokia 220 4G फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया है. इसके अलावा इसमें  16 MP रैम और 24MP की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलती है. इतना ही नहीं फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में VGA कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश की भी सुविधा मिलती है. इसके अलावा हमेशा की इस फोन में कंपनी ने अपना लोकप्रिय Snake गेम दिय गया है.

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ 4.2, 3.5 mm हेडफोन और USB पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. पावर के लिए इस फोन में 1,200mAh की बैटरी दी गई है.कंपनी के मुताबिक इस फोन की बैटरी यूजर्स को 6.3 घंटे का बैकअप देगी.

कीमत की बात करें तो Nokia 220 4G फीचर फोन की कीमत  229 चीनी युआन (करीब 3,200 रुपये) रखी है. यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा. कंपनी इस फोन की बिक्री 7 मई से शुरू करेगी. भारत में इस फोन को कब तक लॉन्च किया जायेगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही मिली है. जानकारी के लिए बता दें कि  इससे पहले Nokia 105 फीचर को ग्लोबल बाजार में उतारा था.