सांसद उपेंद्र ने किया पानी की टंकी व सड़क का उद्घाटन

रिपोर्ट : कृष्ण कुमार द्विवेदी (राजू भैया) हैदरगढ़ बाराबंकी :

आमजन की है मोदी सरकार की योजनाएं : सांसद

क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा हूं तत्पर : विधायक

सांसद व विधायक ने गरीबों में बांटे कंबल।

हैदरगढ़ बाराबंकी। भाजपा सांसद उपेंद्र रावत ने आज ग्राम पंचायत थलवारा में लगभग तीन करोड़ रुपए की धनराशि से निर्मित पानी की टंकी व एक सड़क का उद्घाटन कर उसे जनता को सौंपा। सांसद ने इस अवसर पर आहूत जनसभा में कहा कि मोदी सरकार की योजनाएं आम जनमानस के लिए हैं। उसका पूर्व की सरकारों से कोई भी मुकाबला नहीं है।

भाजपा सांसद उपेंद्र रावत ने आज थलवारा ग्राम पंचायत में पहुंचकर बनकर तैयार हुई पानी की टंकी का विधिवत उद्घाटन किया। सपा सरकार में ग्राम विकास मंत्री अरविंद सिंह गोप के द्वारा दी गई इस सौगात को जल्द से जल्द पूरा कराए जाने के प्रयासों के बीच सांसद श्री रावत ने आज यहां एक सड़क का भी लोकार्पण किया। इस मौके पर उपेंद्र रावत ने कहा कि देश की मोदी सरकार ने आम गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान योजना लागू की। जिससे कि आज तमाम गरीबों का इलाज हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी हमेशा ऐसी ही योजना लेकर आते हैं जिससे देश की आम जनता जुड़ सकें। भाजपा सांसद ने किसान सम्मान निधि योजना की जमकर चर्चा की और कहा कि बाराबंकी के साढे चार लाख किसानों में से कोई भी किसान ऐसा नहीं रह जाएगा जिसे इस योजना के अंतर्गत लाभान्वित ना किया जाए। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया।

कार्यक्रम के आयोजक प्रधान प्रतिनिधि रामानंद सिंह एवं सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया के प्रस्ताव पर सांसद ने कहा कि वह थलवारा में इंटर कॉलेज बनाए जाने के लिए भरसक प्रयत्न करेंगे। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रुप में क्षेत्रीय विधायक बैजनाथ रावत ने कहा कि हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए वह हमेशा कृतसंकल्प हैं। उन्होंने कहा कि यह बड़ा विधानसभा क्षेत्र है इसलिए हो सकता है कि सीमित धनराशि में एक साथ सभी काम ना हो सके। लेकिन मेरा प्रयास है कि क्षेत्र का कोई भी महत्वपूर्ण जरूरी काम शेष न रह जाए ।

Loading...

सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया ने कहा कि जब विकास की बात हो तब सभी व्यक्तियों को दलगत भावना त्याग कर इसमें सहयोग करना चाहिए। उन्होंने सांसद व विधायक का स्वागत करते हुए कहा कि थलवारा में इंटर कॉलेज अत्यंत जरूरी है ।इस मौके पर सभा को भाजपा नेता शशांक कुशमेश आलोक तिवारी रण बहादुर सिंह ने भी संबोधित किया।

सभी आए हुए अतिथियों के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए कार्यक्रम के आयोजक प्रधान प्रतिनिधि रामानंद सिंह ने कहा कि मेरा हमेशा प्रयास रहेगा कि मेरे गांव का विकास कभी भी रुकने ना पाए ।उन्होंने पानी की टंकी के सूत्रधार सामाजिक कार्यकर्ता राजू भैया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह आज उनके सतत प्रयासों की वजह से हो सका है। रामानंद सिंह ने भाजपा सांसद एवं विधायक का अभिवादन करते हुए कहा कि आपका जैसा सहयोग आज मिल रहा है मुझे हमेशा मिलता रहे यही मेरे लिए गर्व की बात है ।इस मौके पर भाजपा सांसद एवं विधायक ने लगभग ढाई सौ जरूरतमंद लोगों को कंबल भी वितरित किया। जबकि थलवारा पहुंचे मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि का रामानंद सिंह, एसपी सिंह ,अर्जुन सिंह अमित मिश्रा ,श्याम बहादुर सिंह, रामसेवक आदि ने भव्य स्वागत किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रुप से उच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता नितिन मिश्रा का संचालन काबिले तारीफ था। इस अवसर पर प्रमुख रूप से मंडल अध्यक्ष रामसागर मौर्य, रंजीत महंत, विनोद सिंह, धर्मेंद्र चौरसिया ,रजनीश कुमार, सुशील जायसवाल, गुड्डू सिंह प्रधान, सोनू सिंह प्रधान ,विवेक मिश्रा, पंकज मिश्रा, बैजनाथ मौर्य, अखिलेश कुमार मिश्र ,लल्लू अवस्थी ,राकेश सिंह, हरवा रावत,सत्यदेव सिंह, जय सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता बाबा शेष दत्त सिंह ने की।

सामाजिक कार्यकर्ता राजू भैया का रहा जलवा।

थलवारा ग्राम पंचायत में वर्ष 2015 में पानी की टंकी बनाए जाने के सूत्रधार रहे सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया का जलवा आज यहां खूब नजर आया। कार्यक्रम के संयोजक रामानंद सिंह ने तो उनकी भूरि भूरि प्रशंसा की। अलबत्ता सांसद उपेंद्र रावत व विधायक ने भी श्री भैया की अच्छी सोच को स्वागत योग्य बताया। राजू भैया ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा की विकास दलगत भावना से ऊपर उठकर किया जाना चाहिए। आज यहां पर भाजपा सांसद एवं भाजपा विधायक आए हैं मैं उनका भी स्वागत करता हूं। मेरे कहने पर तत्कालीन ग्राम विकास मंत्री अरविंद सिंह गोप ने यहां पानी की टंकी दी उनके प्रति भी मैं सम्मान बताता हूं ।फिलहाल आज के कार्यक्रम में राजू भैया का जलवा नजर आया।

रामानंद सिंह ने दिखाई जोरदार ताकत

थलवारा ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रामानंद सिंह ने एक बार फिर कड़ी ठंड में सैकड़ों लोगों को इकट्ठा कर अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर कई समकक्ष नेताओं को पीछे छोड़ दिया। रामानंद ने सांसद उपेंद्र रावत एवं क्षेत्रीय विधायक का स्वागत किया ही बल्कि उन्होंने अपने मार्गदर्शक राजू भैया का भी खुले मंच से आभार व्यक्त करने में कोई कोताही नहीं बरती। कार्यक्रम भव्य हो इसके लिए इस युवा नेता ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जिसे देखकर सांसद उपेंद्र रावत भी फूले न समाए। सांसद एवं विधायक ने भी रामानंद सिंह की जमकर प्रशंसा की। कुल मिलाकर थलवारा में आज का दिन रामानंद सिंह के लिए बड़ा ही सुखद दिखाई दिया।

loading...
Loading...