Breaking News

Jio का जबरदस्त प्लान, सिर्फ 1 रुपए ज्यादा देकर पा सकते हैं 28 दिन की एक्स्ट्रा वेलिडिटी और 56GB डेटा फ्री

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक बाइनरी प्लान के बारे में रहता है। बेहद सस्ते और धांसू ऑफर वाले इन प्लांस के कारण अन्य टेलीकॉम कंपनियों की लगातार प्रतिस्पर्धा में बने हुए हैं। लेकिन आज हम आपको जियो के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप केवल एक रुपये एक्स्ट्रा डाल देंगे तो आपको 28 दिन की एक्सट्रा वेलिडिटी और 56 जीबी डेटा मिल जाएगा।

चलिए जानते हैं उन ग्रहों के बारे में

Jio का 598 रुपये का प्लान
जियो के इस प्लान में आपको 56 दिनों के लिए रोज 2GB डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 64Kbps की स्पीड पर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको मुफ्त कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए ऑप्टिकल + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।

Jio का 599 रुपये का प्लान
इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है और इसमें आपको हर रोज 2GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं, वहीं जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

इससे आपको बहुत फायदा मिलेगा
599 रुपये के प्लान में 56 दिन की वेलिडिटी मिलती है। वहीं 599 रुपये वाले प्लान में आपको 84 दिन की वेलिडिटी मिलेगी। इस तरह आप 28 रुपये की ज्यादा वैधता पा सकते हैं। इसके अलावा 598 रुपये वाले प्लान के साथ 112GB डेटा मिलता है वहीं 599 रुपये वाले प्लान में 168 जीबी डेटा मिलता है। इसलिए आपको 56GB डेटा भी मिलेगा।