Breaking News

Jennifer Mistry ने असित मोदी सहित तीन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा- अब कानून करेगा काम

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यह शो देशभर को खूब गुदगुदा रहा है। लेकिन इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। जब से शैलेष लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कहा है, उसके बाद से कई अन्य कलाकार भी इस शो को बाय-बाय कर चुके हैं। उनमें से कई सितारों ने असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लेकिन इन दिनों चर्चा में जेनिफर मिस्त्री हैं। दरअसल उन्होंने तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर वर्क प्लेस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब खबर है कि अभिनेत्री ने तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार जेनिफर का कहना है कि वह अपने होमटाउन से मुंबई वापस आ गई हैं। जेनिफर ने ये भी बताया कि उन्हें हाल ही में पवई पुलिस द्वारा अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था। अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं मुंबई वापस आ गई हूं और मुझे पवई पुलिस ने बुलाया था। मैं कल पवई पुलिस स्टेशन गई और अपना बयान दर्ज किया। मैं वहां दोपहर 12 बजे के आसपास पहुंची थी और वहां से 6 बजे के बाद निकली। मैंने अपना पूरा बयान उन्हें दे दिया है। मैं वहां 6 घंटे रही, अब कानून अपना काम करेगा।’

जेनिफर ने आगे कहा, ‘मुझे बताया गया है कि अगर कुछ भी करने की जरूरत है और मुझे फिर से जाने की जरूरत है तो वह मुझे बताएंगे, अभी के लिए मैंने अपना बयान दर्ज करा दिया है।’ वहीं जेनिफर ने असित मोदी, सोहिल और जतिन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद, प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी कर एक्ट्रेस को अनुशासनहीन, अपमानजनक और सेट पर लोगों के साथ नियमित रूप से दुर्व्यवहार करने की बात कही थी।

वहीं दूसरी ओर कई लोगों ने जेनिफर का सपोर्ट किया है। इस शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया अहूजा, बावरी यानि मोनिका भदौरिया और डायरेक्टर मालव राजदा ने प्रोडक्शन हाउस द्वारा जेनिफर के खिलाफ किए गए दावों को खारिज कर दिया और इसके बजाय एक्ट्रेस जेनिफर को काम करने के लिए खुशमिजाज इंसान बताया।