Breaking News

Huawei ने लॉन्‍च की नई स्‍मार्टवाच, जानें कीमत व फीचर्स के बारे में सबकुछ

इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी हुवावे ने अपनी नई स्मार्टवॉच Huawei Watch Ultimate को लॉन्च कर दिया है। Huawei ने इस इवेंट में Huawei Mate X3 को भी पेश किया है। Huawei Watch Ultimate को लेकर कंपनी ने सुपेरियर स्पेसिफिकेशन का दावा किया है। Huawei Watch Ultimate को लेकर कंपनी ने कहा है कि 100 मीटर गहरे पानी में जाने पर भी खराब नहीं होगी। Huawei Watch Ultimate का मुकाबला Apple Watch Ultra से किया जा रहा है।

Huawei Watch Ultimate की कीमत
Huawei Watch Ultimate की कीमत 5,999 चीनी युआन यानी करीब 72,300 रुपये है। Huawei Watch Ultimate की बिक्री फिलहाल ब्रिटेन, यूरोप और चीन में हो रही है। अन्य देशों में इसकी लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं है।

Huawei Watch Ultimate की स्पेसिफिकेशन
Huawei Watch Ultimate में 1.5 इंच की LTPO एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। इस वॉच में जिरोकोनियम लिक्विड मेटल का केस है। इसके अलावा हाइड्रोनेटेड नाइट्राइल रबड़ का स्ट्रैप है। इसके साथ सेरेमिक बेजल मिलेगा।

Huawei Watch Ultimate में 530mA की बैटरी है जिसे लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा है, हालांकि हेवी यूज में 8 दिन बैटरी चलेगी। इसमें फास्ट चार्जिंग है और दावा है कि 60 मिनट में बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी। इसमें वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है। हेल्थ फीचर्स के तौर पर Huawei Watch Ultimate में हार्ट रेट मॉनिटर, ईसीजी, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर जैसे सेंसर हैं।

Huawei Watch Ultimate को डीपसी प्रेशर के साथ तैयार किया है। इसे ISO 22810 वॉटर रेसिस्टेंट की रेटिंग मिली है। इसे 110 मीटर पानी में 24 घंटे के लिए टेस्ट किया गया है। इसमें डुअल फ्रीक्वेंसी GNSS पोजिशनिंग है।