Breaking News

DMK नेता सेंथिल बालाजी के भाई के घर IT विभाग की छापेमारी

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के नेता सेंथिल बालाजी (Dravida Munnetra Kazhagam leader Senthil Balaji) के पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगा है। आज आयकर विभाग ने मंत्री सेंथिल बालाजी से जुड़े ठिकानों पर छापा मारा है। साथ ही उन्होंने मंत्री से संबंध रखने वाले लोगों के आवास पर भी छापेमारी की है। वहीं, विभाग जब करूर जिले में सेंथिल बालाजी के भाई अशोक के परिसरों की तलाशी लेने आए तो डीएमके (DMK) कार्यकर्ताओं और आईटी अधिकारियों के बीच झड़प हो गई।

आईटी ने की 40 ठिकानों पर छापेमारी

विभाग ने तमिलनाडु भर में विभिन्न सरकारी ठेकेदारों के आवासों और कार्यालयों में लगभग 40 स्थानों पर छापेमारी की है। अभी चेन्नई, करूर और अन्य जगहों पर छापेमारी चल रही है। सूत्रों ने बताया कि करूर और कोयम्बटूर समेत कई शहरों में मंत्री से कथित रूप से जुड़े लोगों के परिसरों की तलाशी ली जा रही है।

सेंथिल के संबंधी हैं घोटाले में शामिल

मंत्री के करीबी रिश्तेदार और कुछ ठेकेदार कथित तौर पर सेंथिल के साथ कथित भ्रष्टाचार में शामिल थे, इसलिए आयकर विभाग ने सेंथिल से संबंध रखने वाले लोगों के घरों में छापेमारी की है। बता दें कि करूर के वरिष्ठ द्रमुक नेता सेंथिल बालाजी के पास मद्यनिषेध और उत्पाद शुल्क विभाग( Prohibition and Excise Department) है।