Breaking News

BSNL ने की Jio-Airtel की बोलती बंद, हर दिन 5 रुपये करें खर्च और 84 दिन तक चलाएं मोबाइल

जैसा कि हम सभी जानते हैं भारतीय टेलिकॉम बाजार में Jio-Airtel ने अपना दबदबा बना रखा है। ये कंपनियां एक से बढ़कर एक प्लान पेश कर रही हैं और यूजर्स को बढ़िया ऑफर्स भी दे रही हैं। इन दोनों कंपनियों को टक्कर देने के लिए अब सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने भी कुछ दमदार प्लान्स को पेश किया है। इन प्लान्स की कीमत 600 रुपये से कम है। इनमें न केवल अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है बल्कि डाटा भी दिया जाता है। इसके अलावा OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

BSNL का 429 रुपये वाला प्लान- BSNL का 429 रुपये वाला प्लान 81 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। साथ ही हर दिन 1 जीबी डाटा दिया जाता है। यूजर्स को इरोस नाउ का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। हर दिन 100 SMS की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। हर दिन की कॉस्ट अगर लगाई जाए तो आपको 5 रुपये के करीब एक दिन की कीमत पड़ेगी।

BSNL का 447 रुपये वाला प्लान- BSNL का 447 रुपये वाला प्लान 60 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। साथ ही 100 जीबी डाटा दिया जाता है। यह डाटा खत्म होने पर यूजर्स को 80 Kbps की स्पीड मिलती है। इसके अलावा हर दिन 100 SMS की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है।

BSNL का 599 रुपये वाला प्लान- BSNL का 599 रुपये वाला प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। साथ ही 5 जीबी डाटा दिया जाता है। यह डाटा खत्म होने पर यूजर्स को 80 Kbps की स्पीड मिलती है। इसके अलावा हर दिन 100 SMS की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। साथ ही जिंग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलेगा जहां यूजर्स हजारों गाने, फिल्में समेत कई कंटेंट को देखने का लाभ मिलेगा। ग्राहक रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक रात में फ्री डाटा का लाभ उठा सकते हैं।