Breaking News

BJP विधायक के खिलाफ एकजुट हुए 30 अफसर

असम के कछार जिले के 30 अधिकारियों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को एक ज्ञापन सौंपा है. इन सभी अधिकारियों ने सीएम से एक बीजेपी के विधायक की शिकायत की है. 30 अफसरों ने हस्ताक्षर कर सौंपे ज्ञापन में कहा कि बीजेपी MLA कौशिक राय का व्यवहार ठीक नहीं है. साथ ही आरोप लगाया है कि विधायक ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं. उनका अपमान करते हैं. इतना ही नहीं, उन्हें धमकी भी देते हैं.

अधिकारियों ने अपनी शिकायत में कहा कि भाजपा विधायक ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि बाढ़ राहत ड्यूटी पर एक प्रखंड विकास अधिकारी ( Block Development Officer) को लापरवाही करने पर पीटा जाना चाहिए.
साथ ही उन्होंने असम सिविल सेवा कैडर की अखंडता पर सवाल उठाया. अधिकारियों ने कहा कि विधायक ने कथित रूप से सर्किल ऑफिसर्स पर हमला किया. साथ ही उन्हें चावल चोर कहा.
30 अधिकारियों ने अपने शिकायत पत्र में कहा है कि भाजपा विधायक ने अंचल अधिकारी दीपांकर नाथ को पीटने की बात कही. साथ ही अधिकारियों पर कई अपमानजनक टिप्प्णी भी की. आरोप है कि विधायक ने इस दौरान असंसदीय भाषा का भी इस्तेमाल किया. इस वजह से वह काफी आहत हैं. विधायक की ओर से किया गया व्यवहार काफी निराशाजनक है. इसका अधिकारियों पर विपरीत प्रभाव पड़ा है.