Breaking News

Anjali Arora के लेटेस्ट वीडियो ने मचाया तहलका, हॉटनेस देख फैंस के छूटे पसीने

सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोड़ा आज एक सेलिब्रिटी बन चुकी है। अंजलि अरोड़ा के सोशल मीडिया पर आग लाखों दीवाने हैं। सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अंजलि अरोड़ा के इस लेटेस्ट वीडियो में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वायरल वीडियो में अंजलि अरोड़ा की हॉटनेस देख उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं।

अंजलि अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा समुद्र के किनारे नजर आ रही हैं इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है। अंजलि अरोड़ा इस वायरल वीडियो में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही है। अंजलि अरोड़ा की खूबसूरती देख उनके फैंस दीवाने हो गए हैं।

 

सोशल मीडिया यूजर्स हुए दीवाने

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं जिस कारण अंजलि अरोड़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। अंजलि अरोड़ा के इस बार इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं और खूब लाइक भी कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘ये ड्रेस मुझे दे दो प्लीज’। तो एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा है कि ‘आपको ऊपर वाले ने बहुत फुर्सत से बनाया होगा’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘तुमने तो पानी में आग ही लगा दी।