Breaking News

Amazon Great Indian सेल आज से शुरू, प्राइम मेंबर्स के लिए फोन समेत इन सामानों पर भारी डिस्‍काउंट

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 (Amazon Great Indian Festival) की शुरुआत आज (2 अक्टूबर) से हो गई है. फिलहाल ये सेल सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए है, और सभी के लिए इस सेल की शुरुआत 3 अक्टूबर से होगी. इस साल इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप और फ्रिज और माइक्रोवेव और टीवी जैसे सामान पर भारी छूट और डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं आज से सेल के शुरू होने पर अमेज़न प्राइम मेंबर्स किन डील्स का फायदा पा सकते हैं….

इस सेल में सबसे खास ऑफर की बात करें तो ऐपल के एयरपॉड प्रो की असल कीमच 24,900 रुपये है, लेकिन इस सेल में इसे ग्राहक सिर्फ 16,990 रुपये में घर ला सकते हैं.

वहीं दूसरे तरफ अगर आप पॉकेट फ्रंडली की तरफ जा रहे हैं तो रेडमी 2C TWS ईयरबड्स को 1,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा ग्राहक वनप्लस, रियलमी और सैमसंग जैसे ब्रांड पर भी छूट पा सकते हैं.

OnePlus सीरीज़ पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट
स्मार्टफोन ऑफर की बात करें तो ग्राहक वनप्लस 9 सीरीज़ पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं और इसमें वनप्लस 9R को सिर्फ 36,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

बात करें आईफोन 11 की तो ग्राहकों को ऐपल का ये धांसू फोन सिर्फ 38,999 रुपये में मिल जाएगा, और जानकारी के लिए बता दें कि इसकी ओरिजिनल कीमत 54,900 रुपये और नॉर्मल सेलिंग प्राइस 44,999 रुपये है. अगर ग्राहक ऐपल आईफोन खरीदने के लिए किसी ऑफर का इंतज़ार कर रहे थे तो ये अच्छा मौका हो सकता है.

इसके अलावा सेल में स्मार्ट टीवी और फ्रिज, वॉशिंग मशीन, डिशवॉशर और माइक्रोवेव जैसे हाउसहोल्ड आईटम पर भी अच्छा डिस्काउंट पा सकते हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस सेल में लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भी शानदार डील मिल जाएगी.