Breaking News

Amazon की Great Indian Festival सेल का हुआ ऐलान, 70% तक की छूट के साथ पाएं कई ऑफर्स

 ई-कॉमर्स साइट Amazon की तरफ हर साल दीवाली से पहले एक सेल का आयोजन किया जाता है, जिसमें स्मार्टफोन से लेकर अमूमन हर तरह के प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंड ऑफर समेत तमाम तरह की डील ऑफर की जाती है। Amazon की तरफ से हर साल की तरह इस साल भी Great Indian Festival सेल का ऐलान कर दिया गया है।

क्या होगा खास 

Amazon Prime Members के लिए Great Indian Festival सेल आम यूजर्स के मुकाबले एक दिन पहले शुरू हो जाएगी। सेल में स्मार्टफोन समेत इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एसेसरीज प्रोडक्ट की खरीद पर 70 फीसदी तक की छूट मिलने का दावा किया गया है। साथ ही होम एंड किचन पर 60%, क्लोदिंग और एसेससरीज पर 70% और Food & gourmet पर 50% तक की छूट ऑफर की जा रही है।

मोबाइल एसेसरीज पर छूट 

Amazon Great Indian Festival सेल में स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदने का मौका होगा। साथ ही ई-कॉमर्स साइट Amazon की तरफ से फोन और उसकी एसेसरीज पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब ग्राहक पुराने स्मार्टफोन को वापस करके कुछ रुपये की छूट पर नया फोन खरीद पाएंगे। ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ ही HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड से फोन खरीद पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट का लुत्फ उठा पाएंगे।Amazon सेल में हर दिन कोई न कोई डील ऑफर की जाएगी। इसके अलावा Amazon फैशन के जरिए टॉप ब्रैंड्स पर नो-कॉस्ट EMI ऑफर की जा रही है। बता दें कि फेस्टिवल सीजन नजदीक है। ऐसे में Amazon के अलावा Flipkart की तरफ से भी एक सेल Big Billion Days का आयोजन किया जा रहा है। Flipkart की तरफ से भी Big Billion Days सेल में भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट सेल में SBI, ICICI, HDFC जैसे बैंकों के साथ मिलकर नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा उपलब्ध करगायी जाएगी।