Breaking News

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी मुफ्त में दे रही 6 GB का डेटा कूपन

इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों के बीच कंपटीशन बढ़ गया है. ऐसे में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी तमाम कंपनियां ग्राहकों को खास ऑफर की पेशकश कर रही हैं. इसी बीच Airtel ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है, कंपनी अपने प्रीपेड ग्राहकों को 6 GB तक का डेटा कूपन दे रही है.

यह एक ऐप एक्सक्लूसिव ऑफर है, इसलिए कूपन का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को एयरटेल थैंक्स (Thanks App) ऐप के जरिए रिचार्ज कराना होगा. उल्लेखनीय रूप से, दूरसंचार कंपनी अपने प्रीपेड ग्राहकों को 1GB कूपन के रूप में 6GB की पेशकश करेगी, इसके लिए एलिजिबल यूजर्स को मैसेज के साथ सूचित किया जाएगा. इसके साथ ही एयरटेल का ये ऑफर क्रैक करने के इन शर्तों का पूरा होना जरूरी है…

  • इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, Thanks ऐप के माध्यम से 291 रुपये का मिनिमम प्रीपेड रिचार्ज (Minimum Prepaid Recharge) करना होगा.
  • एयरटेल 219 रुपये, 249 रुपये, 279 रुपये, 289 रुपये, 299 रुपये, 298 रुपये, 349 रुपये, 398 रुपये और 448 रुपये के रिचार्ज पर 1GB डेटा के दो कूपन देगा. फ्री डेटा कूपन 28 दिनों के लिए वैलिड होंगे.
  • ग्राहकों को प्रत्येक 1GB डेटा के चार कूपन प्राप्त करने के लिए 399 रुपये, 449 रुपये, 558 रुपये और 599 रुपये के साथ अपने प्रीपेड नंबर को रिचार्ज करना होगा. इस स्थिति में, कूपन 56 दिनों के लिए मान्य होंगे.
  • 598 रुपये और 698 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid recharge plan) में प्रत्येक 1GB (84 दिनों के लिए वैलिड) के 6 कूपन दिए जाएंगे.

अब बात आती है कि 6GB डेटा कूपन का लाभ उठाने के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) कैसे इस्तेमाल करें, तो यहां जानिए पूरी डिटेल…

स्टेप 1- आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में Thanks ऐप इंस्टॉल करना होगा.

स्टेप 2- अपना मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको एक ओटीपी प्राप्त होगा.

चरण 3- आपको भाषा का चयन करना होगा और उन्हें अपने कॉल और मैसेजेस को एक्सेस करने की अनुमति देनी होगी.

स्टेप 4- आपको माय कूपन सेक्शन पर टैप करना है और ऑफर प्राप्त करने के लिए कोड लिखना है इसके बाद मानो आपका काम पूरा हो चुका है.

जानें Airtel के कुछ खास प्लान्स के बारे में

एयरटेल का 379 रुपए का प्रीपेड प्लान

यहां आपको 84 दिनों के लिए 6 जीबी डेटा और प्राइम मोबाइल वीडियो एडिशन भी मिलता है. प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 900 SMS की सुविधा भी है. इसके अलावा आप एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक, मुफ्त हेलोट्यून्स, ऑनलाइन कोर्स भी पा सकते हैं.

एयरटेल का 598 रुपए का प्रीपेड प्लान

इस प्लान में आपको रोजाना 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स मिलते हैं. प्लान में आपको एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक, मुफ्त हेलोट्यून्स, ऑनलाइन कोर्स और फास्टैग का कैशबैक भी मिलता है.

एयरटेल का 698 रुपए का प्रीपेड प्लान

इस प्लान में आप रोजाना 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स पा सकते हैं. प्लान में रोजाना 100 एसएमएस की भी सुविधा है. प्रीपेड यूजर्स के अगर 598 रुपए के ऊपर का प्लान लेते हैं तो उन्हें अतिरिक्त 1 जीबी के 6 कूपन मिलेंगे जिसे वो एयरटेल थैंक्स ऐप से रिचार्ज करवा सकते हैं. इसका मतलब यूजर्स इस प्लान के साथ 6 जीबी और डेटा पा सकते हैं.