Breaking News

5 जवानों की शहादत के बाद राजौरी में हलचल, ‘ऑपरेशन आल आउट’ जारी- रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख करेंगे दौरा

जम्मू कश्मीर के राजौरी में शहीद हुए पांच जवानों को आज उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने श्रद्धांजलि अर्पित की। जवानों की शहादत के बाद राजौरी में हलचल तेज हो गई है। राजौरी में आज भी आतंकियों के खिलाफ सेना का ‘ऑपरेशन आल आउट’ जारी है। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे के साथ जम्मू सेक्टर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के लिए जम्मू का दौरा करेंगे।

रक्षा सूत्रों के अनुसार, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी राजौरी के कांडी में चल रहे अभियानों की परिचालन स्थिति की समीक्षा करने के लिए ग्राउंड जीरो पर हैं, जहां उग्रवादियों के साथ फिर से संपर्क स्थापित किया गया था। उन्हें ग्राउंड कमांडरों द्वारा ऑपरेशन के सभी पहलुओं की जानकारी दी गई।

इस बीच राजौरी में आज सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया जबकि एक के घायल होने की संभावना है। अब तक की गई बरामदगी में 1 AK56, 9mm पिस्टल, 3 ग्रेनेड सहित बड़ी मात्रा में मैगजीन और गोलाबारूद बरामद हुआ है।

मारे गए आतंकवादी की पहचान की जा रही है। पिछले 48 घंटों में बारामूला में आतंकियों से ये दूसरी मुठभेड़ है। गुरूवार को क्रीरी इलाके में दो आतंकी ढेर किए गए थे। इलाके में और भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका है और तलाशी अभियान जारी है।

बता दें कि राजौरी सेक्टर के कंडी जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना पर 3 मई को एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था।