Breaking News

300 यात्री रात से ही मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे, फ्लाइट में बैठाकर फिर उतारा; जमकर हंगामा

दिल्ली एयरपोर्ट की तरह ही एक मामला अब मुंबई एयरपोर्ट से सामने आया है जहां करीब 300 से ज्यादा यात्री बीते गुरूवार देर रात से ही एयरपोर्ट पर फंसे हैं। दरअसल यहां एक फ्लाइट में तकनीकि खराबी आई है। इस विमान को रात साढ़े 11 बजे मुंबई से वियतनाम के लिए उड़ान भरनी थी। लेकिन बाद में तकनिकी कहानियों के चलते यात्रियों को एक बार फ्लाइट में बैठाकर फिर उतारा गया। फिलहाल एयरपोर्ट पर यात्रियों का बदस्तूर हंगामा जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार मुम्बई एयरपोर्ट पर VIETJET एयर की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आने के चलते लगभग 300 यात्री रात से ही एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। इस प्लेन को मुम्बई से वियतनाम जाना था। जानकारी के अनुसार फ्लाइट को एयरपोर्ट से रात साढ़े 11 बजे ही उड़ान भरनी थी। लेकिन, प्लेन अभी तक एयरपोर्ट पर ही है।

दरअसल यह विमान उड़ने ही वाला था। वहीं इसमें यात्रियों को प्लेन के अंदर बैठा भी लिया गया था। लेकिन, तभी प्लेन के अंदर किसी तकनीकी गड़बड़ी का पता चला। इसके बाद सभी यात्रियों को फ़ौरन प्लेन से उतार लिया गया। यात्रियों में कई बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। यात्रियों के हंगामे की वजह से कुछ देर के लिए एयरपोर्ट पर अफरातफरी की स्थिति बनी रही।अब इस प्लेन में क्या तकनीकी गड़बड़ी हुई है, अभी इस बात की जानकारी खुलकर सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि जल्द ही फ्लाइट उड़ान भरेगी। लेकिन, अभी तक कोई भी अपडेट नहीं है।

गौरतलब है कि, बीते गुरूवार को ही दिल्ली में एयर इंडिया के दिल्ली से बैंकॉक जाने वाले एक विमान में आई खराबी का खामियाजा करीब 300 यात्रियों को भुगतना पड़ा। लगभग साढ़े 7 घंटे तक विमान के अंदर ही कैद रहना पड़ा। आरोप है की इस दौरान खाना-पानी तक यात्रियों को उपलब्ध नही करवाया गया। जब हवाई यात्रियों के परिवार वालों ने ट्वीट करके जानकारी शेयर की तो एयर इंडिया की तरफ से ट्विटर पर सिर्फ माफी मांगी जाती रही थी।