Breaking News

3 महीने की सोती हुई बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

तीन महीने की एक मासूम बच्ची पर कुत्ते ने उस वक्त हमला कर दिया, जब वह अपने बेडरूम में सो रही थी. इस हमले में मासूम की जान चली गई है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

सोती हुई बच्ची पर हमला
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक मामला आयरलैंड में वाटरफोर्ड के एक गांव का है जहां सोमवार को हुए इस हमले में मासूम बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो गई थी. इसके बाद आनन-फानन में उसे क्रॉक यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां पहले ही स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया था. आखिर में तमाम कोशिशों के बाद भी बच्ची की जान नहीं बचाई जा सकी और उसे मृत घोषित कर दिया गया.
हादसे के बाद बच्ची की मां और पूरा परिवार सदमे में हैं. आस-पास के रिश्तेदार घर पहुंचकर पीड़ित परिवार की हिम्मत बढ़ा रहे हैं. बच्ची का पोस्टमार्टम किया जाना अभी बाकी है और जल्द ही उसकी रिपोर्ट भी आएगी. घटना के बाद पुलिस ने फॉरेंसिक सबूत जुटाने के लिए घर को सील कर दिया गया है और आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है.
पड़ोसियों को लगा सदमा
पुलिस ने पड़ोसियों से घटना की रिपोर्ट भी मांगी है और इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाने में लगी है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से स्थानीय लोग सदमे में हैं.