Breaking News

28 अक्टूबर को गोवा जाएंगी ममता, पार्टियों से BJP को हराने के लिए TMC में शामिल होने का किया आग्रह

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि वह 28 अक्टूबर को गोवा की पहली यात्रा पर होंगी, और राजनीतिक दलों और व्यक्तियों से राज्य में सत्तारूढ़ BJP को हराने के लिए उनकी पार्टी में शामिल होने की अपील की, जहां विधानसभा चुनाव जल्दी होने वाले हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की पार्टी पहले ही गोवा में विधानसभा चुनाव लड़ने के अपने फैसले की घोषणा कर चुकी है।

ट्विटर के माध्यम से दी जानकारी

ट्विटर पर कहा बनर्जी ने कहा, “28 को गोवा के अपने पहले दौरे की तैयारी करते हुए, मैं सभी व्यक्तियों, संगठनों और राजनीतिक दलों से भाजपा और उनके विभाजनकारी एजेंडे को हराने के लिए एकजुट होने का आह्वान करती हूं। गोवा के लोगों ने पिछले 10 वर्षों में काफी कुछ झेला है।”

उन्होंने कहा, “एक साथ, हम एक नई सरकार बनाकर गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करेंगे जो वास्तव में गोवा के लोगों की सरकार होगी और उनकी आकांक्षाओं को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध होगी! #GoenchiNaviSakal”

पार्टी ने पहले घोषणा की थी कि बनर्जी इस महीने के अंत तक राज्य का दौरा करेंगी। पार्टी में शामिल होने के एक महीने से भी कम समय में TMC ने शुक्रवार को गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइज़िन्हो फलेरियो को अपना उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने के अपने इरादे की घोषणा के बाद से पार्टी कई स्थानीय नेताओं को अपने पाले में शामिल कर रही है। गोवा के कई कांग्रेस नेता पिछले कुछ दिनों में TMC में शामिल हुए हैं, जबकि निर्दलीय विधायक प्रसाद गांवकर ने भी पार्टी को अपना समर्थन दिया है।