Breaking News

2 साल का बच्चा बना चांद पर जमीन का मालिक, जन्मदिन पर पिता ने दिया तोहफा

मध्य प्रदेश के सतना से बेहद ही अनोखा मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपने दो साल के बेटे को जन्मदिन पर जमीन का टुकड़ा खरीद कर गिफ्ट किया है. भरहुतनगर में रहने वाले अभिलाष मिश्रा बेंगलुरु में एक कंपनी में रीजनल मैनेजर के पद पर काम करते हैं. एक दिन उन्हें ऑफिस में पता चला कि लोग चांद पर जमीन खरीद रहे हैं फिर उन्होंने भी चांद में जमीन खरीदने का मन बनाया. जब उन्होंने इंटरनेट पर सर्च किया तो पता चला कि अमेरिका में एक ऐसी कंपनी है जो चांद पर जमीन बेचने का काम करती है.

अमेरिका की लूना सोसाइटी इंटरनेशनल ऐसी फर्म है जो चांद पर जमीन बेचने का दावा करती है. ईमेल की जरिए चांद पर जमीन बेचने वाली फर्म से संपर्क साधा और उन्होंने बताया कि चांद पर 12 साइट है जहां पर अपनी मर्जी के जमीन खरीद सकते हैं. फर्म की वेबसाइट पर चांद की 12 लोकेशन दिखाई गईं जिनके अलग-अलग एकड़ के हिसाब से भाव थे.

पिता ने दी बेटे को एक एकड़ जमीन

गिफ्ट अभिलाष ने लूनर अल्पस में अपने 2 साल के बेटे अव्यान मिश्रा के नाम पर एक एकड़ जमीन खरीदने का इरादा पक्का कर लिया. इसके लिए उन्होंने बकायदा उसकी कीमत अदा की और इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री नाम की फर्म ने रजिस्ट्री कर दी. फर्म ने इससे संबंधित रजिस्ट्री, सर्टिफिकेट और कुछ दस्तावेज भी भेजें हैं. अभिलाष ने ‘चांद का टुकड़ा’ बेटे को जन्मदिन पर गिफ्ट किया.