Breaking News

2 बच्चों को जन्म देने के बाद पत्नी ने अहमदाबाद में कर ली तीसरी शादी

राजस्थान के रहने वाले एक व्यक्ति ने इंदौर की महिला व उसके माता-पिता पर बेटी को झूठी शादी करवाकर लोगों से रुपए हड़पने की शिकायत की है। उसने आरोप लगाए हैं कि पत्नी ने पहली शादी माता-पिता के कहने पर मुंबई में की, वहां पहले पति से एक बेटी है, उसे छोड़कर पत्नी उसके गहने व रुपए चुरा लाई। दूसरी शादी मुझसे राजस्थान में की। मुझसे दो बेटी हैं और मुझसे 6 लाख रुपए व जेवर लेने के बाद दो बच्ची होने के बाद भी मुझे पत्नी ने छोड़ दिया और माता-पिता के कहने पर अहमदाबाद में एक तीसरे व्यक्ति से शादी रचा ली। पूरे मामले में जांच के बाद महिला थाना पुलिस ने व्यक्ति की रिपोर्ट पर आरोपी पत्नी व सास-ससुर के खिलाफ झूठ बोलकर शादी करने व धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

महिला थाना TI ज्योति शर्मा ने बताया कि राजस्थान के पाली जिले में रहने वाले उम्मेद सिंह पिता भोपाल सिंह राजपुरोहित, निवासी गांव मोरखा (राजस्थान) की शिकायत पर आरोपी महिला लक्ष्मीबाई उसके पिता राजू खिलन सिंह सनोरिया और मां कमला बाई सनोरिया के खिलाफ झूठ बोलकर शादी करने व धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया है। फरियादी उम्मेद सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल 2016 को लक्ष्मीबाई से उसने बिजासन माता मंदिर में शादी की थी। शादी के बाद उसे एक तीन साल की बेटी व एक डेढ़ साल की बेटी है। वह तमिलनाडु में काम करता है। उसने बताया दूसरी बेटी को पत्नी लक्ष्मी जन्म देने वाली थी, तभी उसकी मां कमलाबाई और पिता राजू ने उसकी डिलेवरी के लिए अहमदाबाद बुलाया। यहां दूसरी बच्ची को जन्म देने के बाद मुझसे रुपयों की मांग की। मैंने शादी के बाद से सास-ससुर के खाते में 6 लाख जमा करवा रखे हैं। बावजूद इसके वे मुझे मेरी दोनों बेटियां देकर चले गए।

कुछ दिन ससुराल में रहने का बोलकर कमला बाई वापस नहीं आई तो मैं दोनों बच्चियों को मां के पास राजस्थान में छोड़कर काम पर चला गया। बाद में काफी दिन बीतने पर पत्नी नहीं आई। उसे लेने माता-पिता से बात कर इंदौर आया तो पता चला उसकी तीसरी शादी उसके माता-पिता ने अहमदाबाद में की है। इसके पहले मुंबई में एक आदमी से भी वह शादी कर एक बच्ची को जन्म दे चुकी है। ये भी जानकारी लगी की मेरे सास-ससुर बेटी कमला की शादी करवाकर लोगों से रुपये व जेवर हड़प लेते हैं। जांच के बाद पुलिस ने तीनों पर केस दर्ज कर सास-ससुर को गिरफ्तार भी कर लिया है।