Breaking News

’10 जून तक NCP में शामिल होंगे संजय राउत’, BJP MLA नितेश राणे का दावा

महाराष्ट्र बीजेपी के नेता और विधायक नितेश राणे ने शिवसेना नेता संजय राउत को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि संजय राउत को लग रहा है कि उद्धव ठाकरे उन्हें अब सांसद नहीं बना पाएंगे. ऐसे में वह एनसीपी में अपना भविष्य तलाश रहे हैं. लेकिन उनकी राह में सबसे बड़ा रोड़ा अजित पवार हैं. अजित पवार आज पार्टी से बाहर होते हैं तो संजय राउत तुरंत एनसीपी में आ जाएंगे. इसी क्रम में उन्होंने एनसीपी नेता जितेंद्र आह्वाण को चाइनीज हिन्दू करार दिया है.

उन्होंने कहा कि जब वह मरेंगे तो उनके डेथ सार्टिफिकेट पर हिन्दू लिखा जाएगा, ना कि मुंब्रा का विधायक. बीजेपी विधायक नितेश राणे ने कहा कि उन्होंने पहले ही दावा किया था कि महाविकास अघाड़ी की यह आखिरी सभा होगी. उस समय किसी ने उनकी बात पर भरोसा नहीं किया था. उस समय MVA के लोगों ने ही अलग अलग कारण दिए. लेकिन अब वह खुद कह रहे हैं कि अब कोई वज्र मूठ सभा नहीं होगी.

उन्होंने एक नया दावा किया कि संजय राजाराम राउत 10 जून से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले हैं. इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इसके लिए ही संजय राउत लगातार शरद पवार के पीछे लगे हैं. नितेश राणे के मुताबिक संजय राउत हमेशा अजित पवार के खिलाफ बोलते हैं. इसके पीछे भी उनका मकसद है. वह चाहते हैं कि अजित पवार एनसीपी से बाहर आएं तो वह शामिल हों. उन्होंने खुद शर्त रखी है कि अजित पवार के बाहर होते ही वह पार्टी में शामिल हो जाएंगे.

इसके पीछे भी उनका मकसद है. दरअसल उन्हें लग रहा है कि उद्धव ठाकरे अब उन्हें सांसद बना नहीं पाएंगे. ऐसे में उन्हें अपने भविष्य की चिंता सताने लगी है और भविष्य की सुरक्षा के लिए ही वह एनसीपी में आना चाहते हैं. विधायक राणे ने कहा कि जब पवार साहब ने इस्तीफा दिया तो देश भर के सभी विपक्षी नेताओं ने उन्हें फोन किया. केवल उद्धव ठाकरे ही ऐसे थे, जिन्होंने फोन नहीं किया. दरअसल उद्धव ठाकरे को भी असलियत का ज्ञान हो गया है. उन्हें भी पता चल गया है कि संजय राउत उनकी राजनीति को कमजोर कर रहे हैं.

नितेश राणे के मुताबिक उद्धव और राज ठाकरे के बीच में झगड़ा भी संजय राउत की वजह से हुआ था. उन्होंने कहा कि संजय राउत केरला स्टोरी को बीजेपी का प्रोपोगंडा बताते हैं. चूंकि वह खुद एक बेटी के पिता हैं, इसलिए उन्हे केरला स्टोरी जैसी फिल्म का समर्थन करना चाहिए. यह फिल्म धर्मांतरण की कहानी दिखाती है. अगर राउत को केरला स्टोरी पसंद नहीं तो हम OTT पर दिशा सालियान फाइल्स रिलीज करेंगे. यह उन्हें बहुत पसंद आएगा. यदि यह भी पसंद ना हो तो the Russian story चाहिए तो उसका लिंक उन्हें भेजता हूं.