Breaking News

कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से गाड़ी टकराने से तीन बच्चों समेत सात लोगों की मौत

कर्नाटक (Karnataka) के धारवाड़ (Dharwad) जिले में शनिवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे (Horrific Road Accident) में पेड़ से गाड़ी टकराने से (After Car Collided with Tree) तीन बच्चों समेत सात लोगों (Seven People Including Three Children) की मौत हो गई (Died) ।

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद घायल लोगों को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन घायल लोगों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। घटना उस समय हुई जब एक परिवार के कई सदस्य एक समारोह में शामिल होकर मनासुर गांव से बेनाकनहल्ली गांव लौट रहे थे।

पीड़ितों की पहचान अनन्या (14), हरीश (13), महेश्वर (11), शिल्पा (34), नीलाव्वा (60), मधुश्री (20) और शंभूलिंगैया (35) के रूप में हुई है। धारवाड़ ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के पास यह हादसा रात करीब 1.30 से 2.30 बजे हुआ। इस वाहन में करीब 21 यात्री यात्रा कर रहे थे।

जिला पुलिस अधीक्षक कृष्णकांत मौके पर पहुंच चुके हैं। इस हादसे को लेकर पुलिस अधीक्षक कृष्णकांत ने कहा कि, पुलिस यह सत्यापित करेगी कि वाहन की स्थिति अच्छी थी या नहीं और दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाएगी। आगे की जांच जारी है।