Breaking News

इन मामले में स्त्री हो चाहे पुरुष दोनों को हो जाना चाहिए बेशर्म

1 पैसे की शर्म : पैसा आज हर इंसान का मुख्य जरुरत या सबसे बड़ी चीज है तो हमें पैसा को लेकर कभी भी किसी तरह की शर्म नहीं करनी चाहिए। अगर आपने किसी अपने रिश्तेदार को भी उधार दे दिया है तो उसे पैसे वापस मांगने में कभी भी कोई शर्म ना करें। आपको बेझिझक अपना पैसा उन से मांगना चाहिए अगर वह प्यार से ना दे तो आप किसी और तरीके से उन से अपना पैसा निकलवाएं। पर इसको मांगने में कोई भी शर्म ना करें, क्युकी मेहनत से ही पैसा कमाया गया है.

 

2. खाने की शर्म : जब भी बात खाने की आती है कुछ लोगो को देखा गया है बहुत शर्म करते है या कहि जाने पर ऐसा होता है जबकि अगर आप किसी के घर में मेहमान बनकर आए हुए हैं और उन्होंने आपको कुछ खाने को दिया है तो कभी भी खाने में शर्माए नहीं। वरना आप की भूख मर जाएगी इसलिए पेट भर कर खाना खाए जब तक आप को संतुष्टि नहीं होती, हो सकता है आप मेसे बहुत लोग सहमत न हो लेकिन आप क्या सोचते है कमेंट में बताये।

3 पढ़ाई की शर्म: कहते हैं पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती अगर आपकी अंदर पढ़ने की चाहे तो आप किसी भी उम्र में पड़ सकते हैं। क्योंकि विद्या सबसे अनमोल धन माना गया है इसकी कोई कीमत नहीं होती। जब भी आपका मन करे आप स्कूल कॉलेज या घर बैठे ऑनलाइन भी पढ़ाई कर सकते हैं।

दोस्तों यहाँ पर हमरे कहने से तात्पर्य हर उस काम से है वो चाहे पुरुष हो या महिला सबको वो चाहे अपना घर हो या पराया कुछ बातो का शर्म नहीं करना चाहिए बाकि लोगो की अलग सोच होती है तो उसके बारे में कहना मुश्किल है.