Breaking News

ब्रेकअप के बाद एक्स को बिना बताए ये 6 काम करती हैं लड़कियां

प्रेम प्रसंग में किसी के लिए भी सबसे कठिन समय ब्रेकअप होता है। कुछ लोग इससे आसानी से निकल जाते हैं तो कुछ लोगों को इससे बाहर निकलना बहुत मुश्किल लगता है।

ब्रेकऑफ लड़के और लड़की दोनों को हिला देता है। कई लोग अवसाद से ग्रस्त हैं और यहां तक ​​कि आत्महत्या तक कर लेते हैं। ऐसे में खासतौर पर लड़कियों का व्यवहार थोड़ा अलग माना जाता है।ब्रेकअप के बाद लड़कों से छुपकर लड़कियां करती हैं ये 6 काम - girls-do-this-6 -things-after-hiding-after-breakup

एक रिसर्च के मुताबिक कुछ लड़कियां ब्रेकअप के बाद जिंदगी को अलग नजरिए से देखने लगती हैं। इसलिए वे नए सिरे से सोचने लगते हैं। ब्रेकअप के बाद लड़कियां क्या करती हैं, इसके बारे में कुछ रिसर्च में सामने आया है। आइए जानते हैं क्या हैं ये अवलोकन….

1) ब्रेकअप के बाद लड़कियां सबसे पहले अपने बॉयफ्रेंड का नंबर अपने फोन से डिलीट कर देती हैं। ताकि उसके पास कितनी भी यादें हों, वह उसे फोन न करे। लेकिन उनके बॉयफ्रेंड का नंबर हमेशा याद रहता है.

2) ब्रेकअप के बाद लड़कियां अपना मूड हल्का करने के लिए अपने खास दोस्तों के पास जाती हैं। ऐसे में वह ऐसे दोस्त चुनती है जिनसे वह बात कर सके और जो उसे समझ सके।ब्रेकअप के बाद लड़कों से छुपकर लड़कियां करती हैं ये 6 काम - girls-do-this-6 -things-after-hiding-after-breakup

3) ब्रेकअप के बाद खासकर लड़कियां कंप्लीट रिलेशनशिप एक्सपर्ट बन जाती हैं। मेरा मतलब है, किसी के रिश्ते में चाहे कुछ भी हो जाए, वे सलाह देने को तैयार रहते हैं। आपके समूह की अन्य लड़कियां उस रिश्ते पर व्याख्यान देना शुरू कर देती हैं। और बाकी सब कुछ उनके अनुभव से जुड़ा है।

4) फेसबुक और व्हाट्सएप पर आपके एक्स को ब्लॉक और अनब्लॉक करने की प्रक्रिया जारी है। वे ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि वे जानना चाहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड क्या कर रहा है। यह बच्चों पर भी लागू होता है।

5) जब लड़कियां ब्रेकअप के बाद दूसरे कपल्स को देखती हैं तो उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिताए पलों की याद आ जाती है। और फिर वो उन पुरानी बातों को याद करके उदास हो जाते हैं। इसलिए ब्रेकअप के बाद ये दूसरे कपल्स से दूर भागने की कोशिश करते हैं।ब्रेकअप के बाद कौन ज्यादा दुखी होता है, लड़के या लड़कियां? - Quora

6) ब्रेकअप के बाद भी लड़कियां लगातार अपने बॉयफ्रेंड की प्रोफाइल पर नजर रख रही हैं। वे आपके पूर्व के बारे में पता लगाने के लिए सोशल साइट्स का उपयोग करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *