Breaking News

बेहतरीन सेक्स का मज़ा लेना है तो रखें इन बातों का ध्यान

जब हम किसी से सेक्स करते है तो हम यह चाहेंगे की सेक्स की जगह व उसके आस पास साफ सफाई हो. जब हम किसी को किस करते है तो इसका सीधा असर सेक्स पर पड़ता है. अपने मुंह से दुर्गन्ध न आने दे, आप इसके लिए रोजाना ब्रश करे, नहाये व साफ कपड़े पहने ताकि सेक्स करते समय आपको किसी भी प्रकार की दुर्गन्ध न आये. शायद आपको यह पता नहीं होगा की हर व्यक्ति की एक प्राकतिक गंध होती है. 


जो सेक्स के लिए अति आवश्यक होती है. व्यक्ति के शरीर की गंध से ही सेक्स करने की इच्छा जाग्रत होती है. आपके शरीर की वास्तविक गंध आपके पार्टनर को काफी प्रभावित करती है. आपके शरीर की वास्तविक गंध आपके सेक्स पार्टनर को काफी प्रभावित करती है. यही गंध आपके पार्टनर को आपकी और आकर्षित करती है.


पसीने के कारण हाथों के आस-पास की त्वचा में दुर्गन्ध रम जाती है, जिससे ना केवल हमे बल्कि हमारे साथ रहने वालों को भी परेशानी होती है और सामने वाले पर हमारा अच्छा प्रभाव नहीं पड़ता. इसीलिए आवश्यक है कि रोजाना नहाते समय बगल को भी साबुन लगाकर अच्छे से साफ़ करें ताकि बगल में मैल व दुर्गन्ध बसी न रहे. यदि गुप्तांग की बात की जाए तो यह बताने की आवश्यकता नहीं है कि यहाँ की त्वचा कितनी कोमल होती है. 


गुप्तांग की नाजुकता व कोमलता किसी से छुपी नहीं है. यहाँ पर हलकी सी चोट लगने पर भी व्यक्ति के प्राणों पर बन आती है, अर्थात व्यक्ति के प्राण भी ले सकती है. इसलिए गुप्तांग की सुरक्षा के लिए ही प्रक्रति ने इस पर बालों की गद्दी बनाई है, जो हमारे गुप्तांगों की रक्षा करते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *