Breaking News

अपने ब्वॉयफ्रेंड से लडक़ीयों को होती हैं ऐसी चाहत, लेकिन बोलने में आती हैं शरम

हर लडक़ी की अपने ब्वॉयफ्रेंड से कुछ ख्वाहिश होती है जिसे वह खुद कभी नहीं बताती। हर लडक़ी चाहती है कि बिन बोले उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके लिए ये चीजे करें। अगर आप भी किसी लडक़ी से प्यार करते है तो आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे है जिन्हें आजमाने से आपके रिश्ते में मजबूती आएगी। प्यार के रिश्ते में भले ही ये छोटी-छोटी बातें हों लेकिन इस बात में कोई शक नहीं हैं कि इसीसे रिश्ते में मिठास बनी रहती है और ऐसा न करने से तकरार शुरू हो जाती है। आइए उन बातों के बारे में जानते हैं जो हर लडक़ी अपने ब्वॉयफ्रेंड से चाहती हैं लेकिन इनके बारे में कभी बोलती नहीं है..
1. प्यार किसी शब्द का मोहताज नहीं होता इसके बावजूद हर लडक़ी की ख्वाहिश होती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे बार-बार यह एहसास दिलाता रहे कि वह उससे कितना प्यार करता है। लड़कियां हमेशा चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें दिनभर में कई बार आई लव यू बोले।
2. जो हर गर्लफ्रेंड में कॉमन होती है या ये कह लें कि लड़कियों को अक्सर ब्वॉयफ्रेंड से इसी बात की शिकायत होती है कि तुम वक्त नहीं देते, ज्यादा बातें नहीं करते। कई दोस्त होने के बावजूद गर्लफ्रेंड चाहती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उससे घंटों बातें करे।
3. हर गर्लफ्रेंड को अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी और बच्चों के बारे में बात करना बहुत पसंद होता है। लेकिन इसमें भी कोई शक नहीं कि इस बात पर आते हैं ब्वॉयफ्रेंड टॉपिक बदल ही देते हैं।
4. लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड से सॉफ्ट ट्वॉयज गिफ्ट में चाहती हैं जिनको वह हग कर सकें और रात में उसे गले लगाकर सोएं। अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी फेवरेट फिल्म देखना लगभग हर गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश होती है।
5. लडक़ी खुद से कहे न कहे लेकिन हर लडक़ी यह चाहती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे किस करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *