Thursday , September 24 2020
Breaking News

अच्छा लुक नहीं बल्कि ये खूबियां करती हैं लड़को को आकर्षित

ज्यादातर लड़कियों को हमेशा ये ही लगता ही कि लड़कों लड़कियों में बस अच्छा लुक यानि सुंदरता को निखारने की ही आदत होती है, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है, भले ही लड़के सुंदरता की ओर जल्दी आकर्षित होते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि केवल ऐसा ही है, उन्हें लड़कियों में लुक के अलावा भी अन्य चीज आकर्षित करती हैं. अगर आप देखने में ज्यादा सुंदर नहीं हैं, तो आप फिर भी दूसरे तरीकों से लड़को के दिलों में अपनी जगह बना सकती है, तो आइए आपको ऐसी खूबियों के बारे में बताते हैं जिन्हें अपने अंदर लाने पर आप किसी भी लड़के को अपना दिवाना बन सकती हैं.

आत्मविश्वास

खूबियों की इस लिस्ट में सबसे पहले आत्मविश्वास आता है, जो लड़की ही नहीं बल्कि लड़के लिए भी बेहद जरूरी है. ये दोनों को ही एक दूसरे में देखना काफी पसंद होता है. चाहें आप देखने में कैसे भी लगते हैं अगर आप पूरी तरह से आत्मविश्वासी हैं तो आपका लुक बिलकुल भी मैटर नहीं करता है और ये लड़को को आकर्षक लगता है.

केयरिंग नेचर

चाहें लड़के खुद को कितना भी सख्त क्यों न दिखाए, लेकिन वो अंदर से प्यार और परवाह के भूखे होते हैं. इनकों ऐसी लड़कियां बेहद पसंद आती हैं जो उनका ख्याल रखें. लड़कों को अच्छे या बुरे दोनों समय में साथ देने वाली लड़कियों को काफी पसंद होती हैं.

सादगी

कई ऐसे भी लड़के होते हैं जिन्हें लड़कियों की सुंदरता से ज्यादा उनकी सादगी यानी सिम्प्लिसिटी पसंद होती है. जो लड़किया ज्यादा नखरें करती हैं या हर चीज में भाव खाती है उन्हें लड़के जल्दी पसंद नहीं करते हैं.

वर्किंग वुमेन

लड़कों को ऐसी लड़कियां पसंद होती हैं जो स्वतंत्र होती हैं, अपनी लाइफ जीने के लिए बॉयफ्रेंड या पति पर निर्भर नहीं रहती हैं. जो लड़की अफने करियर को लेकर काफी चिंतित रहती है और एक अच्छी जॉब करती है, ऐसी लड़कियों से लड़के ज्यादा आकर्षित होते हैं.

चिपकू ना बने

लड़कों को चिपकू लड़कियां बिलकुल भी पसंद नहीं होती हैं, जो उन्हें पर्सनल स्पेस देती हैं और उनकी रेस्पेक्ट करती हैं. साथ ही दोस्तों के साथ समय बिताने देती हैं. ऐसी लड़कियां उन्हें अच्छी लगती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *