Breaking News

हंदवाड़ा एनकाउंटर में शहीद हुए 5 जवान रक्षामंत्री ने दी श्रद्धांजलि, भावुक होकर कही बड़ी बात…

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी और दो जवान तथा राज्य पुलिस का एक उप निरीक्षक शहीद हो गए। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि हंदवाड़ा में हमारे जवानों और सुरक्षाकर्मियों को खोना बेहद दर्दनाक है। उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ अपनी लड़ाई में अद्वितीय साहस दिखाया और देश की सेवा करते हुए शहीद हो गए। हम उनकी बहादुरी और बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं सैनिकों और सुरक्षाकर्मियों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं जो शहीद हुए हैं। मेरी संवेदना उन परिवारों के लिए है जिन्होंने आज अपने प्रियजनों को खो दिया है। भारत इन बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।

उन्होंने कहा, जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में हमारे सैनिको की मौत से जो क्षति हुई है, उससे मैं बेहद दुखी हूं. उन्होंने देश के लिए अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए बड़ा बलिदान दिया है. हम उनके इस साहस और बलिदान का कभी भूल नहीं सकते.कर्नल और मेजर समेत 5 जवान शहीद
चांजमुल्ला इलाके में शनिवार देर रात तक चली आतंकी मुठभेड़ में एक कर्नल, एक मेजर, दो सेना के जवान और पुलिस सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए. शहीद होने वालों में कर्नल आशुतोष, मेजर अनुज, पुलिस सब इंस्पेक्टर शकील काजी, एक लांस नायक और एक राइफलमैन शामिल हैं. कर्नल आशुतोष शर्मा ने आतंकियों के खिलाफ कई ऑपरेशन को सफलता से खत्म किया है, लेकिन इस एनकाउंटर में उनकी जान चली गई.