Breaking News

स्टेज पर दिखा दूल्हे का रौब, दुल्हन के मुंह पर फेंकी वरमाला, देखें वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर हम शादी(Wedding) की कई वीडियो और फोटोज देखते है जो काफी वायरल होती है। कभी शादी में दूल्हा(Groom) सोता हुआ नजर आता है तो कभी दुल्हन(Bride) अपनी ही शादी में डांस करती हुई नजर आती है। ऐसे फनी वीडियोज लोगों को काफी पसंद आते हैं। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया(Social media) पर ऐसा ही एक शादी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दुल्हन के मुंह पर फेंकी वरमाला

दरहसल, इंस्टाग्राम(Instagram) पर निरंजन महापात्रा(niranjan mahapatra) नामक के शख्स ने शादी का एक वीडियो (Instagram Reels Video) शेयर किया गया है जिसमें शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन(Groom-bride) खड़े नजर आ रहे है और वरमाला की रस्म पूरी की जा रही है। वहीं दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहना चुकी होती है और दूल्हे की जब वरमाला पहनाने की बारी आती है तो वह प्यार से वरमाला पहनाने की बजाय दुल्हन के मुंह पर फेंक देता है। जिसके बाद वरमाला स्टेज पर ही गिर जाती है।

गुस्से में दिख रहा दूल्हा

वहीं देखने में ऐसा लग रहा है कि दूल्हा गुस्से (Angry Groom) में है तभी उसने ऐसा किया। वहीं दूल्हे की इस हरकत के बाद दुल्हन का चेहरा उतर जाता है। वहीं दूल्हे के इस बरताव से शादी में आए लोग हैरान हो जाते है। अब इसके पीछे क्या कारण है ये तो दूल्हा ही जानें।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इंस्टाग्राम(Instagram) पर वायरल हो रहे इस वीडियो(Instagram Video) को अब तक 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं लोग अलग-अलग कमेंट्स(Comment) कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। कुछ लोग दूल्हे के इस बरताव से नाराज हैं और दूल्हे के लिए उल्टा-सीधा लिख रहे हैं। कुछ का कहना है कि दूल्हे को अपनी मनमर्जी का दहेज नहीं मिला होगा, वहीं कुछ का कहना है कि शादी जबरदस्ती करवाई गई है क्या।