Breaking News

सिलेंडर पर बैठकर बड़े ही अनोखे अंदाज में बाइक चलाता दिखा शख्स… देखें VIDEO

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर वो वैसे ही वीडियो शेयर करते हैं, जिससे फैन्स का मनोरंजन हो सके. सुनील ग्रोवर ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स बड़े ही अनोखे अंदाज में बाइक चलाता नजर आ रहा है. वीडियो में एक शख्स बाइक पर सिलेंडर रखकर उस पर बैठा हुआ नजर आ रहा है सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

इस वीडियो में एक बुजुर्ग सिलेंडर पर बैठकर पैरों से बाइक चला रहा है. वीडियो में बुजुर्ग का ये स्टंट सबको हैरान कर रहा है. सुनील ग्रोवर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘डॉन’ बुजुर्ग के इस हैरान कर देने वाले स्टंट के वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

बता दें कि सुनील ग्रोवर जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ और अक्षय कुमार की ‘गब्बर इज बैक’ में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. सुनील अपने वीडियो के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. इन दिनों लॉकडाउन के बाद भी वह लगातार फैंस से जुड़े हुए हैं.

View this post on Instagram

Don

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on