Breaking News

सिद्धू मूसेवाला के पिता बोले- बिश्नोई की आंखों में खटकता हूं, मुझे भी गोली मार देंगे

दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेटे की हत्या में शामिल छठे शूटर दीपक मुंडी को गिरफ्तार किए जाने के बाद बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सिद्धू मूसेवाला के स्मारक पर माथा टेकने से इंसाफ नहीं मिलेगा. उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि मैं लॉरेंस बिश्नाई की आंखों में खटकता हूं और मुझे भी एक दिन गोली मार दी जाएगी.

बलकौर सिंह ने कहा कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि जेलों में बैठे हुए गैंगस्टरों ने हथियारों का प्रबंध करने के लिए करोड़ों रुपये कैसे हासिल किए. हत्या को अंजाम देने के लिए पैसा कहां से आया. इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि यह सब मुद्दे मैं अपनी जान जोखिम में डाल कर उठा रहा हूं. मूसेवाला के पिता ने कहा कि कत्ल के केस में छोटे-छोटे गुर्गों को गिरफ्तार करने से कुछ नहीं होगा. उन्हें जेल में रखने के बाद भी वे वहां बैठकर कर पंजाब के युवाओं को मरवाने की साजिशें करेंगे.

बलकौर सिंह ने कहा कि पंजाब के हालात ऐसे हैं कि मैं ही अगर एक आवाज लगाऊं तो सात पंजाबी क्राइम करने के लिए तैयार हो जाएंगे. बाद में पुलिस उन पर पर्चा देकर उन्हें जेल में डाल देगी और उनके बयान दर्ज कर लिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि पर्चे दर्ज करने के बाद कुछ नहीं हो रहा है. सौ-सौ पर्चे दर्ज करने के बाद पुलिस चाहती क्या है और जेलों में सुरक्षा देकर गैंगस्टरों को क्यों रखा जाता है.

सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस लेने के मामले में भी उन्होंने सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि किसके कहने पर उनके बेटे की सुरक्षा वापस ली गई थी. गैंगस्टरों को उन्होंने दाउद की पनीरी बताते हुए कहा कि ये एक दिन सरकारों के गले ही पड़ेंगे. बलकौर सिंह दिल्ली पुलिस द्वारा की गई छानबीन पर संतोष जताया है और गिरफ्तारियों में सहयोग करने के लिए आभार जताया है.