Breaking News

सिद्धू मूसेवाला के पिता को फिर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को एक बार फिर धमकी मिली है। उन्हें राजस्थान से एक ईमेल भेजकर धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद मानसा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बलकौर सिंह ने आरोप लगाया, मुझे राजस्थान से ईमेल पर धमकी मिली है कि मुझे जल्द ही मार दिया जाएगा। मुझे लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेने से परहेज करने करने के लिए कहा गया है।

बता दें, इससे पहले भी उन्होंने आरोप लगाय था कि 25 अप्रैल से पहले उन्हें मार देने की धमकी मिली है। उन्होंने कहा, मैं क्या गलत कर रहा हूं? क्या मुझे अपने बेटे का केस नहीं लड़ना चाहिए? मुझे 18, 24 और 27 फरवरी को धमकी दी गई थी कि मुझे 25 अप्रैल से पहले मार दिया जाएगा। मैं सरकार से कहना चाहता हूं कि मेरी सुरक्षा वापस ले ली जाए। मैं लड़ना जारी रखूंगा।

वहीं, पिछले साल सितंबर में पंजाब पुलिस ने ईमेल के ज़रिए बलकौर सिंह को धमकी देने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया था। आरोपी महिपाल राजस्थान के जोधपुर का था और उसे दिल्ली के बहादुरगढ़ से गिरफ्तार किया गया था।

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मई को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इससे ठीक एक दिन पहले राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी थी। उन्हें बेहद नजदीक से गोली मारी गई थी। मानसा सिविल अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हमलावरों ने मूसेवाला पर 30 राउंड से अधिक गोलियां चलाईं।