Breaking News

सांसद नुसरत जहां का HOT अंदाज, कैमरे के सामने दिखाया इस जगह वाला टैटू, तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे पसीने

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जो कि काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल, इस तस्वीर में नुसरत अपना टैटू फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. नुसरत ने ‘विक्ट्री’ का टैटू बनवाया हुआ है जिसे वो ट्यूब ड्रेस में फ्लॉन्ट कर रहे हैं. ऐसे में फैंस नुसरत के इस अंदाज को बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों से जोड़ रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि नुसरत ने इस ‘विक्ट्री’ टैटू को फ्लॉन्ट कर टीएमसी का सपोर्ट किया है. हालांकि आपको बता दें कि ये नुसरत का पुराना टैटू है जिसे वो पहले भी कई बार एक से एक हॉट अंदाज में फ्लॉन्ट कर चुकी हैं.

फैंस को नुसरत का ये अंदाज बेहद पसंद आता है. पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल नुसरत हर जगह की अपने बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि नुसरत उन हीरोइनों और सांसदों में से हैं जो बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बेहद खास लोगों में शुमार है. राजनीति में आने और सांसद बनने के बाद भी नुसरत फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं.