Breaking News

सलमान खान ने शादी को लेकर किया ये खुलासा, कहा- उस लड़की से करूंगा जो…

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salmaan Khan) से ऐसी कोई लड़की नहीं होगी जो शादी न करना चाहती हो, और अभी उन्होंने शादी नहीं की है और ये सवाल हमेशा किया जाता रहा है। सलमान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से डेब्यू किया था। सलमान हमेशा अपनी लव लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं। कई बार फैन्स ने सोचा कि सलमान शादी करेंगे, मगर अभिनेता ने हमेशा यह कहकर पीछा छुड़ा लिया कि शादी उन्हें पैसों की बर्बादी लगती है।

साल 1990 में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर बात की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि, “मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह ही हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों।” यह उस समय की बात है जब वो संगीता बिजलानी के साथ रिलेशनशिप में थे और इस रिश्ते को लेकर वो खुलकर बात भी करते थे।

ज्ञात हो कि सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिखने वाले हैं। माना जा रहा है कि यह इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इन दिनों सलमान खान आजकल फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ की शूटिंग में बिजी हैं।