Breaking News

सलमान खान के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, पार्टी में दोस्त की पत्नी के साथ किया ऐसा, आप भी देखें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी दो आगामी फिल्मों और ‘बिग बॉस 14’ में व्यस्त हैं, लेकिन इसके बाद भी वह अपने फैंस से कनेक्ट रहने का मौका नहीं हाथ से नहीं जाने देते. इसलिए इतने व्यस्त होने के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. अब सलमान खान (Salman Khan) ने एक 33 साल पुराना वीडियो शेयर करके खलबली मचा दी है. इस वीडियो में वह अपने बचपन के दोस्त की पत्नी को भड़काते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने यह वीडियो शेयर करते हुए अपने बचपन के दोस्त सादिक को शादी की 33वीं सालगिरह की मुबारकबाद दी है. वीडियो सादिक और उनकी पत्नी रेहाना की शादी के मौके का है. जिसमें सादिक और रेहाना दूल्हा और दुल्हन बने नजर आ रहे हैं. वहीं सलमान अपने बेस्टफ्रेंड की टांग खींचते हुए भी नजर आ रहे हैं.

देखिए ये VIDEO…

 

https://www.instagram.com/p/CLCNywrFJqI/?utm_source=ig_embed

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan Video) ने खुद ही यह किस्सा भी कैप्शन में सुनाया है. सलमान खान ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘बचपन का दोस्त सादिक. बचपन मतलब की, जब मैं बच्चा था और उसने 33 साल पहले शादी की थी. रेहाना के लिए इज्जत क्योंकि उसने इसे जीवित रखा और शादी को सफल बनाया. ऑल द बेस्ट और हैप्पी मेरिज एनीवर्सरी. आखिरी सलाह रेहाना, अभी भी वक्त है, भाग जाओ.’ सलमान सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो अब उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सलमान ने बीती रात शेयर किया है और 10 घंटों में इसे 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर सलमान के फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो सलमान खान आने वाले समय में दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ में लीड किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी दिखने वाले हैं. इसके अलावा सलमान खान फिल्म ‘अंतिम’ में एक सरदार के किरदार में नजर आएंगे.