Breaking News

सलमान खान की वजह से हुआ था अरबाज और मलाइका का तलाक! पसंद नहीं थी ये आदतें

बॉलीवुड की आइटम गर्ल और फिटनेस की मास्टरमाइंड कही जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन आए दिन वो चर्चाओं में बनी रहती हैं. कभी अपने अफेयर को लेकर, कभी शादी को लेकर, तो कभी अपनी बीती जिंदगी को लेकर. हाल ही में एक बार फिर मलाइका के पुराने किस्सों को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें ये कहा जा रहा है कि मलाइका का पति से रिश्ता टूटने के पीछे की वजह उनका अफेयर नहीं बल्कि सलमान खान थे. बता दें कि मलाइका और अरबाज खान साल 2017 में ही कानूनी तैर पर एक-दूसरे से अलग हो गए थे.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज का एक बेटा भी है, जो तलाक के बाद से ही अपनी मां यानी मलाइका के साथ रहता है. कभी सलमान की भाभी कही जाने वाली मलाइका का रिश्ता इस तरह से खान परिवार से टूट जाएगा ये किसी ने भी नहीं सोचा था. हालांकि मलाइका कई हिट फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं, और उन्हें देखकर भी ऐसा लगता है कि वो काफी खुले और मॉर्डन विचारों की एक्ट्रेस हैं. malaika arora khan arbaaz khanलेकिन उनका खुलापन शायद सलमान खान को पसंद नहीं था! और दूसरी वजह शायद ये भी थी कि काफी समय से अरबाज खान फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे और ऐसे में सलमान के टुकड़ों पर पलना मलाइका को मंजूर नहीं था इसलिए अरबाज के साथ उनकी रिश्ते की ये कहानी साल 2017 में ही खत्म हो गई.

आपको शायद ही इस बारे में जानकारी होगी कि जब मलाइका अरोड़ा पति अरबाज खान से अलग हुई थीं, तब उन्होंने पूरे 15 करोड़ रूपये लिए थे. बता दें कि साल 2017 के मई महीने में ही दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए थे. इससे पहले साल 1997 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. malaika arora khan arbaaz khanइसके बाद दोनों को एक बेटा अरहान खान हुआ. जो अब काफी बड़ा भी हो गया है. लेकिन शादी के बंधन के बाद पति अरबाज के लंबे समय तक असफल करियर से भी वो काफी परेशान थीं. ऐसे में घर का पूरा ख्याल सलमान रखते थे.

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका को खान परिवार में ऐसा महसूस होता था कि जैसे वो अभी भी उस घर के लिए अजनबी हैं. इतना ही नहीं मलाइका ने खुद इस बात का जिक्र किया था कि सलमान खान को उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई तरह की दिक्कतें होती थीं. यहां तक कि मलाइका के दोस्तों और भी कई ऐसी चीजे थीं जिससे भाईजान को परेशानी होती थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि कई ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि अरबाज खान सट्टी भी लगाते थे, यही सारी हरकतें थी जिससे मलाइका तंग आ चुकी थीं. malaika arora khan arbaaz khanइसके बाद ही उन्होंने इस रिश्ते से जल्द ही अलग होने का भी मन बना लिया था. हालांकि अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. लेकिन अब वो लाइफ में काफी खुश हैं और अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं.