Breaking News

समंदर किनारे Sonakshi Sinha ने दिए सिजलिंग पोज, मालदीव में हर पल को कर रहीं एन्जॉय

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मालदीव में हैं और वह अपनी एक से बढ़कर एक हॉट और सेक्सी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

हाल ही में सोनाक्षी ने मालदीव के खूबसूरत लोकेशन पर अपना बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो में उनका अंदाज देखकर फैंस भी हैरान हैं।

सोनाक्षी समंदर किनारे पोज देती हुई खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी ने ब्लू रंग का लहंगा पहना है। साथी ही इस आउटफिट के साथ सोनाक्षी ने चोकर नेकलेस पहन रखा है।

सोनाक्षी ने ये फोटोशूट मालदीव के खूबसूरत समंदर के तट पर करवाया है। स्काई ब्लू कलर के लहंगे में उनका लुक बेहद प्यारा दिख रहा है। जिसे उन्होने कर्ली बालों के साथ ही भारी भरकम मोतियों के नेकपीस के साथ मैच किया है।

वहीं फ्लोरल प्रिंट के ब्राइट ऑरेंज कलर की वन शोल्डर ड्रेस में भी सोनाक्षी का स्टाइल इंप्रेस कर रहा है। वहीं सिन्हा ने इस लुक को अपने परफेक्ट पोज से खास बना दिया है।

ग्रीन ड्रेस में भी सोनाक्षी का स्टाइल लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हार्ट वाली इमोजी के साथ ही जमकर तारीफ वाले कमेंट करने में लगे हैं।