Breaking News

सपना चौधरी ने सनी लियोनी के साथ किया ऐसा हॉट डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सपना चौधरी सोशल मीडिया की डांसिंग क्वीन हैं। इसी तरह सनी लियोनी भी बॉलीवुड की आइटम गर्ल हैं। इन दोनों डांसर्स के गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। हजारों-लाखों लोग सपना चौधरी और सनी लियोनी के डांस के दीवाने हैं। तभी तो फैंस के बीच जब भी सनी लियोनी और सपना चौधरी की तस्वीरें वायरल होती हैं। तो सोशल मीडिया पर आग लग जाती है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर सनी लियोनी और सपना चौधरी एक साथ एक स्टेज पर आ जाए। तो क्या होगा। जी हां… सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें सपना चौधरी और सनी लियोनी एक साथ स्टेज पर नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में सनी लियोनी और सपना चौधरी एक साथ स्टेज पर नजर आ रही हैं। जिसे देख फैंस हैरान रह गए। इस वीडियो में सनी और सपना चौधरी के पीछे भारी संख्या में फैंस नजर आ रहे हैं लेकिन आपको बता दे कि ये वीडियो एडिंग का कमाल है। जो एक फैन ने किया है। दरअसल सपना चौधरी और सनी लियोनी की दो वीडियो को एडिट किया गया हैं और उसे एक किया है। जिसके बाद देखने पर हर किसी को ऐसा ही लग रहा है कि सनी लियोनी और सपना चौधरी एक साथ हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद काफी हैरान है।

 

बता दें कि सपना चौधरी और सनी लियोनी दोनों ही बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। सपना बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आई थीं। इस सीजन में सपना ने अपने डांस से धमाल मचा दिया हैं। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स  को सपना चौधरी का डांस काफी पसंद आया। इसी तरह सनी लियोनी बिग बॉस के सीजन 5 में नजर आईं। इससे पहले सनी लियोनी पॉर्न स्टार थीं लेकिन इस दुनिया को छोड़ सनी ने बिग बॉस में कदम रखा। जिसके बाद सनी बॉलीवुड में छा गई। बिग बॉस से निकलने के बाद सनी कई फिल्मों में नजर आई हैं।