Breaking News

सनी देओल के घर बेचने जा रहे शहनाई,बेटे करन देओल जल्द बनेंगे दूल्हा, शुरू हो गई तैयारियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के घर में शहनाइयां बजने जा रही हैं। सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करन देओल बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं। वही सनी देओल अपने बेटे की शादी की तैयारियों में काफी बिजी चल रहे हैं और अब घर में खुशी का माहौल छाया हुआ है। बेटे और पोते की शादी के लिए पूरा देओल परिवार तैयारियों में जुट गया है। आइए जानते हैं किसके साथ और किस दिन करन देओल सात फेरे लेने जा रहे हैं।

किसके साथ रचाएंगे शादी?

करन देओल की शादी की खबर सुनकर हर कोई जाने के लिए एक्साइटेड है कि उनकी होने वाली दुल्हनिया कौन है। करन देओल जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं उसके साथ काफी दिन से रिलेशनशिप में थे लेकिन अभी तक उस लड़की का नाम नहीं सामने आया है। शादी की तारीख भी पक्की कर ली गई है यह शादी घर पर ही करीबीयों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में की जाएगी।

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

सनी देओल के बेटे करण देओल 32 साल के हैं और उन्होंने 2019 में ‘पल पल दिल’ के पास फिल्म से डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी इसके बाद या 2021 में वेले फिल्म में नजर आए थे। अब वह बहुत जल्द बड़जात्या कैंप की फिल्म में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में सलमान खान की भांजी भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।