Breaking News

सच साबित हुई भविष्यवाणी -विराट कोहली बने पापा, अऩुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। बच्ची का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में आज दोपहर को हुआ। विराट ने एक स्टेटमेंट को सोशल मीडिया के जरिये देते हुए, बेटी के आगमन का ऐलान किया है। सभी क्रिकेट फैंस इस खबर से काफी खुश है और भारतीय कप्तान विराट कोहली को पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

 

विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा, ”हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है, हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है, अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं।” विराट ने आगे लिखा, ”यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला, हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।”

 

इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बीते साल अगस्त में ही फैन्स को जानकारी दी थी कि उनके घर जनवरी, 2021 में नया मेहमान आने वाला है। तब से ही अनुष्का शर्मा चर्चा में थीं। अकसर वह सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती थीं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटो शूट भी कराया था।