Breaking News

संसद में प्रमुख मंत्रियों संग पीएम मोदी ने की बैठक, सरकार की रणनीति पर हुई चर्चा

संसद के मानसून सत्र का आधे से ज्यादा समय विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ चुका है। दोनों सदनों में बीते 14 दिनों से हंगामे के कारण संसद की कार्यवाही सुचारु रूप से नहीं चल पा रही है। इस बीच विपक्ष के कड़े तेवर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सरकार की रणनीति पर चर्चा करने के लिए संसद में शीर्ष मंत्रियों के साथ बैठक की। पीएम मोदी के साथ बैठक में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह , अमित शाह , प्रह्लाद जोशी और अनुराग सिंह ठाकुर शामिल थे।

पहले भी कई बार बैठक कर चुके पीएम

विपक्ष के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही को सुचारु रूप से चलाने के लिए पीएम मोदी पहले भी तीन बार मंत्रियों के साथ बैठक कर चुके हैं। बता दें कि विपक्ष संसद में सरकार से महंगाई और कई अन्य मुद्दों पर दोबारा चर्चा कराने की मांग कर रहा है।

आज भी संसद में कांग्रेस ने किया विरोध

मानसून सत्र के 15वें दिन भी कांग्रेस ने संसद में खूब हंगामा किया। कांग्रेस के सभी सांसद आज दोनों सदनों में काले कपड़े पहनकर आए। पार्टी आज महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है। इसके मद्देनजर कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं ने सड़क से संसद तक विरोध मार्च निकाला। सोनिया और राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेस नेता आज संसद में काले कपड़े पहनकर पहुंचे।